Logo
Assembly Election 2024 हरियाणा में राहुल गांधी की रैली से पहले राज बब्बर ने सीएम पद को लेकर अपना बयान जा किया और कहा कि इस बार कांग्रेस की ही सरकार बनेगी।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर जहां एक तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आज गुरुवार को पहली बार रैली होने जा रही है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राज बब्बर ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपना बयान जारी किया है। राज बब्बर इस समय दिल्ली में हैं यहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कहा कि हरियाणा में इस बार कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और राज्य की जनता भी यही चाहती है और मैं भी खुश हुं कि इस बार जनता ने भी राज्य में बदलाव करने का मन बना चुकी है।

राज बब्बर ने बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कहा कि हरियाणा का हर व्यक्ति यह कह रहा है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार आ रही है। उन्होंने बीजेपी को निशाना बनाते हुए कहा कि जिस तरह से 10 सालों में हरियाणा में बीजेपी की सरकार चली है यह उसी का परिणाम है कि जनता ने उनका हिसाब चुकाने का प्रबंध कर लिया है और मैं इस बात से आश्वस्त हूं कि राज्य के लोगों ने भी बदलाव का मन बना लिया है।

राज बब्बर से जब मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सीएम को लेकर विधायकों की आवाज उठती है, वे बताते हैं और हाईकमान उस पर अपना फैसला लेता है। उन्होंने कहा कि विधायक तय करेंगे कि हरियाणा के मुख्यमंत्री कौन होंगे और राज्य के सीएम वही होगा जिसे लोग चाहते हैं।

Also Read: हुड्डा और कुमारी सैलजा गुट में नोकझोंक, ब्रर्थडे कार्यक्रम में दिखी कांग्रेस में आपसी फूट

राज बब्बर मे हुड्डा को कहा था सीएम का चेहरा

हाल ही हुए एक मीडिया से इंटरव्यू में राज बब्बर ने कहा था कि हरियाणा कांग्रेस का सबसे बड़ा चेहरा भूपेंद्र सिंह हुड्डा हैं, लेकिन जब कांग्रेस की बात आती है, तो सबसे पहले राहुल गांधी का फेस सबसे पहले आता है। उन्होंने कहा कि लोगों का मानना है कि सरकार कांग्रेस की बनेगी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही यहां पर सीएम बनेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि जो कांग्रेस के विधायक और हाईकमान का फैसला होगा वह सामने आ ही जाएगा।

5379487