Logo
Assembly Election 2024: हरियाणा में राहुल गांधी के रैली के बीच सांसद कुमारी सैलजा ने अपना बयान दिया और कहा कि भारी बहुमत से कांग्रेस जीतने वाली है।

Haryana Assembly Election 2024:  हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर आज गुरुवार को राहुल गांधी की रैली के बीच कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा अपनी खुशी जाहिर करते बयान दिया है। बता दें कुछ समय पहले कुमारी सैलजा कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी के कारण थी और ये बात उन्होंने मीडिया के सामने स्वीकार भी किया था और इसी के चलते वह चुनाव प्रचार से काफी दिनों तक दूर रही थी। आज हरियाणा में कांग्रेस की स्टार प्रचारक पहली बार चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरी हैं और वह कांग्रेस के प्रति जनता के उत्साह को देखकर काफी खुश नजर आईं।

कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा ने कहा कि राहुल के हरियाणा आने से लोगों में उत्साह बढ़ गया है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि लोगों में राहुल जी के साथ-साथ असंध के उम्मीदवार शमशेर सिंह गोगी जी के प्रति भी उत्साह देखने को मिल रहा है और गोगी जी यहां से भारी बहुमत से जीत हासिल करने वाले हैं।

इसके बाद उन्होंने हरियाणा में बदलाव को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि बीजेपी की जो 10 सालों की सरकार रही है। आज जनता उनसे परेशान है, क्योंकि यह जन विरोधी सरकार रही है और आज लोग उसका विकल्प कांग्रेस के रूप में देख रहे हैं।

Also Read: सीएम सैनी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- सैलजा को सावधान हो जाना चाहिए

5379487