Logo
Haryana Assembly Election: पार्टी ने टिकट काटा तो हरियाणा के भिवानी तोशम सीट से पूर्व विधायक शशि रंजन परमार फूट कर रोने लगे। यहां देखें वीडियो।

Haryana Assembly Election: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर गहमा गहमी तेज हो गई है। राज्य में 5 अक्टूबर को चुनाव और 8 अक्टूबर को काउंटिंग होगी। बीजेपी ने अपने 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने इस बार कई मौजूदा विधायकों का टिकट काटा है। इनमें से एक हैं भिवानी के तोशाम सीट से पूर्व विधायक शशि रंजन परमार। परमार ने जब देखा की पार्टी कैंडिडेट लिस्ट में नाम नहीं है तो फूट फूट कर रोने लगे। रोते रोते कहा कि अब मैं क्या करूं। विधायक जी का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है।

टिकट मिलने की उम्मीद टूटी तो दुखी हुए परमार
शशि रंजन परमार को उम्मीद थी कि पार्टी उन्हें इस बार भी भिवानी या तोशाम विधानसभा सीट से टिकट देगी। हालांकि, पार्टी की ओर से जारी की गई लिस्ट में शशिरंजन परमार का नाम नहीं था। यह देखकर परमार बेहद भावुक हो उठे और रोने लगे। जब मीडियाकर्मियों ने इस बारे में परमार से पूछे तो वह अपने आंसूओं को काबू नहीं रख पाए। परमार का गला भर आया और रोंआसी आवाज में कहा कि मुझे पूरी उम्मीद थी कि मेरा नाम इस लिस्ट में होगा। इतना कहकर वह एक बार फिर सुबकने लगे। 
ये भी पढें: हरियाणा विधानसभा चुनाव: देश की सबसे अमीर महिला सावित्री जिंदल ने कर दिया बड़ा ऐलान, निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव

यहां देखें कैसे फूट-फूट कर रोए बीजेपी नेता

 

मीडियाकर्मियों ने दी दिलासा देने की कोशिश
परमार को इस तरह दुखी होकर रोते देख मौजूदा मीडियाकर्मियों ने उन्हें दिलासा देने की कोशिश की। हालांकि, परमार के आंसू थम नहीं रहे थे। वह लगातार रोते रहे। रोते रोते दोबारा कहा कि मैंने लोगों को भराेसा दिलाया था कि मेरे नाम पर पार्टी विचार कर रही है। मुझे टिकट मिलेगा। अब मैं क्या करूं? मैं अब बिल्कुल असहाय हो गया हूं। 
ये भी पढें: हरियाणा विधानसभा चुनाव: अब बीजेपी ने नाराज नेताओं को मनाने का प्लान बनाया, कहा- सभी गिले शिकवे होंगे दूर

'मुझसे जैसा बर्ताव हुआ है, वह गलत है'
परमार ने राेआंसी आवाज में कहा कि पार्टी के मुझे टिकट नहीं देने के फैसले में बेहद दुखी हूं। मुझे जो दर्द हो रहा है, उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मुझसे जैसा बर्ताव हुआ है, वह गलत है। भाजपा नेता का यह भावुक मीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स परमार से कह रहा है कि वह अपनी हिम्मत बनाए रखें, लेकिन नेताजी अपने आंसूओं पर काबू नहीं कर पा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 
ये भी पढें: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: दुष्यंत चौटाला उचाना से भरा पर्चा, बोले- विरोधियों का भ्रम तोड़ने आ रहा हूं

नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 12 सितंबर
हरियाणा में चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 12 सितंबर है। 13 सितंबर को नामांकनों की जांच होगी और 16 सितंबर तक नाम वापस लिए जा सकते हैं। इस दौरान, कई उम्मीदवार अपने टिकट के इंतजार में हैं। बीजेपी के उम्मीदवाराें की लिस्ट में इस बार कई नए चेहरों को शामिल किया गया है। इसके साथ ही सीएम नायाब सैनी समेत कई नेताओं की सीट बदल दी है। 

हरियाणा में 20 बीजेपी नेताओं ने पार्टी से दिया इस्तीफा
बीजेपी के अंदर टिकट वितरण को लेकर पार्टी में खींचतान और दबाव देखा जा रहा है। कई नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कई मंत्रियों और विधायकों ने बीजेपी के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। अब तक 20 से ज्यादा बीजेपी नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है। इनमें से कुछ नेता निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़कर बीजेपी की टेंशन बढ़ाने की कोशिश में हैं। 

5379487