Logo
पंचकूला में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर फायरिंग हुई है। इस फायरिंग की घटना में एक समर्थक को गोली लगी है।

Congress Candidate Convoy Firing: हरियाणा के पंचकूला में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर फायरिंग हुई है। इस फायरिंग की घटना में एक समर्थक को गोली लगी है। दरअसल, प्रदीप चौधरी हरियाणा की कालका विधानसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान ही आज शुक्रवार को उनके काफिले पर अचानक फायरिंग हो गई।

कांग्रेस उम्मीदवार के काफिले पर फायरिंग

जानकारी के अनुसार, कालका विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप चौधरी चुनाव प्रचार के लिए काफिले के साथ रामपुर ढडू जा रहे थे। इस दौरान रायपुर रानी के पास भरौली गांव में काफिले पर अचानक फायरिंग हो गई। बाइक पर सवार होकर आए कुछ हमलावरों ने गोलियां चलाईं। फायरिंग करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस हमलावरों की पहचान कर उनकी तलाश में जुटी हुई है।

काफिले पर फायरिंग के लिए इस गैंगस्टर से जुड़े तार

सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर जो फायरिंग हुई है, उसके तार गैंगस्टर भुप्पी राणा गैंग से जुड़े हुए हैं। वहीं, जिस समर्थक को गोली लगी है उसका नाम गोल्डी बताया जा रहा है। गोल्डी अपनी बाइक से काफिले में चल रहा था। इस दौरान ही उस पर फायरिंग हुई। गोल्डी का पहले भूप्पी राणा गैंग से झगड़ा हुआ था। इसको लेकर ही गोल्डी पर गोली गैंगस्टर भूप्पी राणा गैंग के गुर्गों ने चलाई है।

यह भी पढ़ें:- विधानसभा चुनाव से पहले रोहतक में गैंगवार: गैंगस्टर सुमित पलोटरा के भाई सहित 3 की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

घायल समर्थक गोल्डी कालका के खेड़ी गांव का रहने वाला है। उसके ऊपर रायपुर रानी थाने में आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। हाल ही में उसके पास से एक पिस्टल और कारतूस भी मिले थे।

CH Govt hbm ad
5379487