Logo
Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की मीटिंग के दौरान प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा को लेकर टिकट बंटवारे को लेकर बैठक के दौरान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें आज सोमवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दीपक बाबरिया की बिगड़ी तबीयत

जानकारी के मुताबिक, दीपक बाबरिया को पेट में इंफेक्शन हुआ है। जिसके चलते उनको सांस लेने और खाने पीने में भी दिक्कत हो रही थी। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। जहां उनके टेस्ट एवं इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें इन्फेक्शन हुआ है और उनके इलाज के बाद ही उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज मिल सकता है। फिलहाल डॉक्टरों ने बाबरिया को आराम करने की सलाह दी है, इसके चलते आज वह किसी बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगे। 

गठबंधन लेकर फैसला

वहीं, आज सोमवार को कांग्रेस की ओर से चुनाव के लिए AAP से गठबंधन की घोषणा की जाएगी। बता दें कि दो दिन पहले ही बाबरिया का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह कांग्रेस के टिकट दावेदारों के आगे निराशा जाहिर करते हुए नजर आए थे। राज्य में कांग्रेस ने अभी तक उम्मीदवारों की दो लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें 41 उम्मीदवारों की घोषणा की गई है। प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों के लिए 2,556 उम्मीदवारों ने अपने आवेदन भरे थे।  



 

5379487