Logo
Haryana Assembly Elections: हरियाणा में इनेलो नेता अभय चौटाला ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि जल्द ही पार्टी की ओर से सीटों के बंटवारे को लेकर फैसला लिया जाएगा।  

Haryana Assembly Elections: हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है, जिसे लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति तैयार करने में लगी हुई है। इसी बीच इनेलो नेता अभय चौटाला ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि गठबंधन में 4 से 5 सितंबर तक सभी सीटों पर फैसला हो जाएगा। बता दें कि हरियाणा में इस बार मायावती की पार्टी बीएसपी और इनेलो आपस में गठबंधन कर विधानसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। इसे लेकर चौटाला ने कहा की अभी सीट बंटवारे पर फैसला नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही इसे लेकर पार्टी की ओर से फैसला लिया जा सकता है।

दो विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ सकता हूं- अभय चौटाला

इनेलो नेता ने अपने बयान में कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए INLD और बसपा के बीच गठबंधन हुआ है। दोनों पार्टियां मजदूरों और किसानों के हित के लिए काम करते हैं और उनके हितैषी हैं। इसे लेकर अब देश में एक नया संदेश जाएगा। साथ ही उन्होंने दावा करते हुए आगे कहा कि 1 तारीख से हमारी बैठक है, 4 से 5 तारीख तक सभी सीटों पर फैसला हो जाएगा और मैं दो विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ सकता हूं।

Also Read: सिरसा में किसान नेता को धमकी, नकली दवाएं बेचने का मामला, कहा- मुहिम बंद करो या अंजाम भुगतने को रहो तैयार

कांग्रेस और बीजेपी पर कसा तंज

वहीं, अभय चौटाला ने कांग्रेस और बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव के चलते कांग्रेस और बीजेपी मिली हुई है। उन्होंने कांग्रेस को निशाना बनाते हुए कहा कि चुनाव में हार जीत का खेल तो चलता रहता है, लेकिन कांग्रेस को राज्यसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार तो उतारना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। चुनाव में हार के डर से इस सीट के लिए कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी में बिखराव दिखाई दे रहा है। हुड्डा राज्य में झूठ की राजनीति करते हैं और सबसे बड़े धोखेबाज हैं। उन्होंने ये भी कहा कि हरियाणा में बाप-बेटे बीजेपी के साथ मिलकर राजनीति करते हैं।

5379487