Logo
Halopa And BJP Alliance: हरियाणा में बीजेपी और हलोपा के गठबंधन को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। कहा जा रहा है कि रविवार देर शाम तक इसे लेकर फैसला आ सकता है।

Halopa And BJP Alliance: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रमुख पार्टियों के साथ गठबंधन को लेकर काफी समय से चर्चाएं की जा रही है, लेकिन अभी तक इसका कोई परिणाम नहीं निकल पा रहा है। वहीं, बीजेपी और हरियाणा लोकहित पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर फैसला आने कि उम्मीद बताई जा रही है। हलोपा सुप्रीमो और सिरसा विधानसभा के विधायक गोपाल कांडा का कहना है कि आज शाम तक गठबंधन पर फैसला लिया जाएगा।

रानियां सीट पर अटका मामला

दरअसल, बीजेपी और हलोपा में रानियां सीट को लेकर अभी तक उनका मसला सुलझा नहीं है। कहा जा रहा है कि आदित्य चौटाला को इनेलो में शामिल होने के बाद बीजेपी रानियां की जगह डबवाली सीट हलोपा को ऑफर कर सकती है। वहीं, हलोपा की नजर रानियां, सिरसा और ऐलनाबाद के सीट पर है, लेकिन रानियां विधानसभा सीट से बीजेपी पहले ही उम्मीदवार घोषित कर चुकी है।

ऐसे में बीजेपी के साथ हलोपा का क्या समझौता होगा आज रविवार देर शाम तक आ सकता है। गोपाल कांडा ने कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन के बाद हलोपा एक से दो दिन में  अपने उम्मीदवारों की घोषणा भी कर देगी।  

कांडा को दो ही सीट देना चाहती है बीजेपी

बता दें कि चर्चा यह थी कि बीजेपी रानियां सीट हलोपा के लिए सीट छोड़ देगी, लेकिन बीजेपी ने हलोपा और रणजीत चौटाला के बीच समन्वय बनाने के लिए पहले ही अपना उम्मीदवार मैदान में उतार दिया है। इसके बाद अब रणजीत चौटाला यहां से चुनाव लड़ने को लेकर अड़े हुए हैं। गोपाल कांडा ने बीजेपी  के सामने सिरसा, कालांवाली, रानियां, ऐलनाबाद और फतेहाबाद सीट का प्रस्ताव रखा था।

Also Read: हरियाणा विधानसभा चुनाव, कांग्रेस-AAP गठबंधन को लेकर बोले राघव चड्ढा, कहा- उम्मीद कायम 

इसके बाद अब बीजेपी ने रानियां, फतेहाबाद और कालांवाली सीट से उम्मीदवार की घोषणा कर चुके हैं। ऐसे में कांडा की पार्टी के पास 3 सीटों का ही विकल्प बचा हुआ है, लेकिन कहा यह जा रहा है कि बीजेपी हलोपा को 2 ही सीट देना चाहती है, मगर कांडा कम से कम तीन सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारना चाहते हैं।

5379487