Logo
पंचकूला में आज यानी शनिवार बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी। इसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शिरकत करेंगे। कहा जा रहा है कि बीजेपी की इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी।

BJP State Executive Meeting: प्रदेश में अक्टूबर तक विधानसभा चुनाव होना है। बीजेपी तीसरी बार सत्ता में आने का दावा कर रही है। इसी को लेकर आज यानी शनिवार को पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में बीजेपी की प्रदेश स्तरीय बैठक होगी। इसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे और आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह थोड़ी ही देर में चंडीगढ़ के पंचकूला में पहुंचने वाले हैं। यह बैठक दो सत्र में होगी। पहला सत्र 11 बजे से लेकर एक बजे तक होगा। इसमें सीएम नायब सैनी और प्रभारी वरिष्ठ नेता बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं, दूसरा सत्र दोपहर एक बजे से लेकर शाम पांच बजे तक चलेगा। इसमें गृह मंत्री अमित शाह संबोधित करेंगे। इसके अलावा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। खबरों की मानें, तो सीएम नायब सिंह सैनी का कहना है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में विधानसभा चुनाव को लेकर एक राजनीतिक प्रस्ताव भी पास किया जाएगा।

कार्यक्रम में एंट्री के लिए नौ बजे से ही शुरू हुआ रजिस्ट्रेशन

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में एंट्री करने के लिए शनिवार सुबह नौ बजे से ही रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना शुरू कर दिया है। पूरे दिन चलने वाली इस बैठक में 4,500 से ज्यादा पदाधिकारी और बीजेपी कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। इसके लिए बीजेपी की ओर से चिकित्सा सुविधा के साथ-साथ अन्य मूलभूत सुविधाओं की व्यवस्था भी की गई है। वहीं, पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। 

एक दिन पहले सीएम ने लिया जायजा 

सीएम नायब सैनी ने शुक्रवार को बीजेपी की विस्तारित प्रदेश कार्यकारिणी बैठक की तैयारियों का जायजा लिया। इसके साथ ही प्रदेश कार्यालय पर एक बैठक भी आयोजित की गई। इसकी जानकारी सीएम ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट कर दी थी।  

 

jindal steel hbm ad
5379487