Logo
Haryana Assembly Election: रोहतक में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रैली की है। सैनी ने रोहतक की गढ़ी सांपला की किलोई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मंजू हुड्डा के समर्थन में वोट मांगे।

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार लगातार तेजी पकड़ रहा है। आज 2 अक्टूबर बुधवार को सीएम नायब सिंह सैनी रोहतक पहुंचे। सीएम सैनी ने रोहतक में गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मंजू हुड्डा के समर्थन में वोट की अपील की है। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम सैनी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। बता दें कि गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा चुनाव मैदान में हैं। 

जीजा को साथ क्यों नहीं लाए- सैनी

सीएम सैनी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनावों का प्रचार अंतिम चरण में है। प्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि तीसरी बार भाजपा की सरकार बने। सीएम सैनी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी मंजू हुड्डा के जीतने के बाद किलोई के विकास के लिए आर्थिक सहायता दी जाएगी।

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि 5 अक्टूबर के बाद "कांग्रेस पार्टी वेंटिलेटर पर चली जाएगी, ये मुझसे लिख के लेलो" सीएम सैनी ने रॉबर्ट वाड्रा पर भी हमला करते हुए बोला कि राहुल गांधी हरियाणा आए और साथ दीदी को भी लेकर आए हैं, लेकिन हरियाणा किसान पूछ रहा है कि वह अपने जीजा को साथ क्यों नहीं लेकर आए।

Also Read: कांग्रेस की नस-नस में भ्रष्टाचार है, ये दामादों की पार्टी', पलवल में बोले PM मोदी

महिलाओं को नहीं दिया पैसा- सैनी

सीएम सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों के साथ धोखा किया है। झूठ के सहारे जनता को लूटा है। सीएम सैनी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक में भी उतारा था और वहां झूठे वादे किए थे। कांग्रेस ने वादे पूरे नहीं किए, लेकिन बिजली की कीमतें बढ़ा दी गईं।

महिलाओं को एक पैसा भी नहीं दिया गया और युवाओं को नौकरी भी नहीं मिली है। सीएम सैनी ने कहा कि उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से 10 सवाल पूछे थे, लेकिन उन्हें आज तक जवाब नहीं मिला है। सैनी ने कहा कि प्रदेश में मौजूदा सरकार ने बिना किसी खर्ची और पर्ची के युवाओं को नौकरी देने का काम किया है।

5379487