Logo
हरियााण सिविल सर्विसेज परीक्षा के लिए जींद डिपो ने परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने के लिए कमर कस ली है। दोनों सत्रों के लिए डिपो से स्पेशल बस चलाने की तैयारी कर ली है।

Jind: हरियाणा के विभिन्न जिलों में आगामी 10 और 11 फरवरी को हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन द्वारा हरियाणा सिविल सर्विसेज परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। इस परीक्षा को लेकर परीक्षार्थियों के लिए स्पेशल बसें चलाई जाएंगी। परीक्षार्थी रोडवेज की स्पेशल बसों का सहारा लेकर परीक्षा केंद्रों तक पहुंच सकेंगे। गौरतलब है कि हरियाणा में अंबाला, फरीदाबाद, गुरुग्राम, करनाल, कुरुक्षेत्र, पंचकूला में सुबह और शाम के सत्र में एचसीएस और अन्य अलाइड सर्विसेज प्रीलिमनरी की लिखित परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। सुबह के समय 10 से 12 बजे तक और शाम को तीन बजे से पांच बजे तक परीक्षा आयोजित होगी।

जिस भी जिला में परीक्षार्थियों की संख्या होगी ज्यादा, वहां के लिए चलेंगी स्पेशल बसें

हरियाणा सिविल सर्विसेज परीक्षा वाले दिन बसों को रिजर्व में रखा जाएगा। जिस भी जिला में परीक्षा देने जाने वाले परीक्षार्थियों की संख्या अधिक होगी, उसके लिए स्पेशल बसों का संचालन किया जाएगा। परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। इसके लिए जींद डिपो में व्यापक प्रबंध पहले से कर लिए गए है। रोडवेज बस के कर्मचारियों को निर्देश भी जारी कर दिए है।

सामान्य पात्रता परीक्षा को लेकर पांच से 11 तक चालक व परिचालकों के अवकाश रद्द

पांच फरवरी से 11 फरवरी तक पंचकूला, अंबाला, कुरुक्षेत्र, करनाल समेत कई जिलों में सामान्य पात्रता की परीक्षाएं भी होनी हैं। इसमें स्टेनो अंग्रेजी, स्टेनो हिंदी तथा दूसरे स्किल टेस्ट होने हैं। इसे लेकर रोडवेज ने सभी चालक व परिचालकों के 11 फरवरी तक अवकाश रद्द कर दिए हैं ताकि परीक्षार्थियों को किसी तरह की परेशानी नहीं आए। जींद डिपो महाप्रबंधक की तरफ से जारी आदेशों में कहा गया कि परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में किसी तरह की दिक्कत नहीं आनी चाहिए। उन्हें बेहतर परिवहन सुविधा देनी है।

परीक्षार्थियों को नहीं आने दी जाएगी परेशानी

जींद रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक कमलजीत ने कहा कि परीक्षार्थियों के लिए बसों की पर्याप्त व्यवस्था रहेगी और परीक्षार्थियों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। जींद के अलावा नरवाना और सफीदों सब डिपो के अधिकारियों को बसों का पर्याप्त इंतजाम करने के आदेश दिए गए हैं।

5379487