Logo
हरियाणा के पाहसौर गांव के नजदीक गाडी सवार युवकों ने वाटर ऑपरेटर को गोली मारी। घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए।

Haryana Firing: हरियाणा के बादली क्षेत्र के गांव पाहसौर स्थित गौरख मंदिर के नजदीक कार में सवार होकर पहुंचे चार युवकों ने एक मोटरसाइकिल सवार को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर चारों युवक कार में बैठकर मौके से भाग निकले। इसके बाद जब परिजनों को पता चला, तो उन्होंने उसे उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल भर्ती कराया गया।

हरियाणा में फायरिंग

घायल युवक की पहचान बादली गांव निवासी करीब 37 वर्षीय संदीप पुत्र लाल सिंह के तौर पर हुई है। संदीप जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अंतर्गत दादनपुर स्थित जलघर में वाटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में संदीप ने बताया कि वह जब शुक्रवार की सुबह करीब सवा नौ बजे अपने घर से मोटरसाइकिल पर ड्यूटी के जा रहा था तो पाहसौर गांव के गौरख मंदिर के नजदीक उसकी मोटरसाइकिल को गाड़ी में सवार होकर आए चार युवकों ने रुकवा लिया।

वाटर ऑपरेटर को मारी गोली

इसके बाद गाडी से उतर कर दो युवकों ने उस पर गोली चला दी, जिसमें एक गोली उसकी दायीं बाजू पर लगी और वह गंभीर रूप से जख्मी होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद चारों युवक मौके से गाड़ी सहित फरार हो गए। जिसके बाद उन्होंने अपने परिजनों को फोन पर इस घटना की सूचना दी।

सूचना के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर आए जहां उसका इलाज चल रहा है। संदीप के अनुसार, वह चारों युवकों को पहचानता है। इस संबंध में संदीप के बयान लेने निजी अस्पताल पहुंचे मामले के जांच अधिकारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस संबंध में नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

5379487