Logo
Anil Vij Targets Rahul Gandhi: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वे इतने ज्ञानीपुरूष हैं कि स्टोव में कोयला डालकर जलाते हैं।

Anil Vij Targets Rahul Gandhi: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज लगातार अपने बयानों के चलते समाचार की सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच फिर उन्होंने  कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है और निशाना साधा है। अनिल विज ने कांग्रेस सांसद पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी इतने ज्ञानी हैं कि वे स्टोव में कोयला डालकर जलाते हैं।

दरअसल,यमुनानगर में गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने के बाद अनिल विज मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान संवाददाताओं के ये पूछने पर की ‘राहुल गांधी देशभर में घूम रहे हैं और कह रहे है कि राम लहर नहीं है' इस सवाल के जवाब में अनिल विज ने राहुल गांधी को निशाने पर ले लिया और जमकर कटाक्ष किया।

ये भी पढ़ें:- सिरसा के सामाजिक कार्यकर्ता गुरविंदर सिंह को मिलेगा पद्मश्री, तीन दशक से बेसहारों की कर रहे हैं सेवा

अनिल विज ने कहा कि राम लहर उसी को महसूस हो सकती है, जो भगवान राम को मानते हैं। जो भगवान राम को मानता ही नहीं है उसे क्या पता कौन सी लहर आ रही है या जा रही है। अनिल विज ने आगे कहा कि वे(राहुल गांधी) तो इतने ज्ञानी पुरुष हैं कि वे स्टोव में कोयला डालकर जलाते हैं। इसलिए वे कुछ भी कहें लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और एसआरके (शैलजा-रणदीप-किरण) ग्रुप अलग-अलग यात्रा पर अनिल विज ने कहा कि 'भूपेंद्र हुड्डा साहब अपनी घोषणाएं कर देते हैं और ये हमारी किसी मिटिंग में  तय ही नहीं हुआ। ये दोनों ग्रुप अलग-अलग चल रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि यह इकट्ठे हो सकते हैं'।

5379487