Logo
JJP Leader Murder Case: हरियाणा के हांसी में जेजेपी नेता की हत्या की साजिश में शामिल 4 आरोपियों को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

JJP Leader Murder Case: हिसार के हांसी में सैनी हीरो मोटर्स के मालिक और जेजेपी के नेता रविंद्र सैनी की सरेआम गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के साजिश में शामिल आरोपियों को एसटीएफ ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद सोमवार शाम को उन्हें हांसी लाया गया और कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इन चारों में जेजेपी नेता पर हमला करने वाला शूटर नहीं है, लेकिन ये हत्याकांड के साजिश में शामिल थे। इनसे पूछताछ के बाद ही शूटरों का पता चल पाएगा।

पुलिस से बचने के लिए आरोपी पहुंचे ये गुजरात

हांसी के पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को लेकर बताया कि पुलिस और एसटीएफ की टीम ने मिल कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन्होंने रविंद्र सैनी पर गोली चलाने वाले शूटरों को भगाने और अन्य कामों में सहायता की थी। पुलिस की से बचने के लिए चारों आरोपी पहले राजस्थान में छिपे हुए थे और फिर गुजरात पहुंच गए थे। उन्होंने बताया कि इन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अब शूटरों तक पहुंचना आसान हो जाएगा। फिलहाल इन्हें रिमांड पर लिया है।

पांच गोली लगने से हुई थी मौत

बता दें कि 10 जुलाई की शाम लगभग छह बजे उनके शोरूम के बाहर चार हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया था, इस दौरान उन्हें पांच गोलियां लगी था। जिसमें उनकी मौत हो गई थी। इस वारदात को अंजाम देते ही  चारों एक ही बाइक पर सवार होकर फरार हो गए थे।

Also Read: जींद में पत्नी ने की पति की हत्या, प्रेमी और बेटे के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम, वजह चौंकाने वाली

सीएम ने दिया था आश्वासन

इस हत्याकांड के बाद पुलिस हमलावरों को गिरफ्तार नहीं कर पाए थे। जिसके बाद 12 जुलाई को व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया था। वहीं, चंडीगढ़ गए प्रतिनिधिमंडल को सीएम नायब सैनी ने आश्वासन दिया था कि आरोपियों को 48 घंटों के भीतर में गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487