Logo
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हरियाणा में कुछ दिनों में फिर सीएम बदला जाएगा।

Haryana Nayab Saini Oath Ceremony: हरियाणा में नायब सिंह सैनी आज गुरुवार यानी 17 अक्टूबर को दूसरी बार सीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं। नायब सैनी के दूसरी बार सीएम बनने को लेकर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बड़ा बयान दिया है।

हरियाणा में कुछ दिनों में फिर सीएम बदलेगा- सौरभ भारद्वाज

हरियाणा के भावी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह शपथ दशहरे के दिन ली जानी थी, लेकिन सीएम कौन होगा, इस पर भाजपा में काफी घमासान चल रहा है। फिलहाल किसी तरह घमासान पर काबू पा लिया गया है और शपथ ग्रहण हो रहा है, लेकिन कुछ दिनों में हरियाणा का सीएम फिर से बदल दिया जाएगा।

बता दें कि हरियाणा में नायब सिंह सैनी आज गुरुवार यानी 17 अक्टूबर को दूसरी बार सीएम पद की शपथ लेंगे। यह शपथ ग्रहण समारोह करीब सवा 1 बजे पंचकूला के दशहरा ग्राउंड में होगा। हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल और अन्य सीएम, डिप्टी सीएम, केंद्रीय मंत्री और एनडीए नेता पंचकूला में मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि हरियाणा पूर्ण बहुमत से चुनाव जीतने के बाद बुधवार यानी 16 अक्टूबर को बीजेपी ने पंचकूला में भाजपा दफ्तर पंचकमल में विधायक दल की बैठक बुलाई। इस बैठक में पर्यवेक्षक केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी मौजूद रहे। बैठक में नायब सैनी को ही प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का फैसला लिया गया।

5379487