Logo
हरियाणा के महेंद्रगढ़ में बुजुर्ग महिला बुल्ली देवी के पास हैप्पी कार्ड होने के बाद भी परिचालक ने उसका पूरा टिकट काट दिया। बुजुर्ग महिला ने परिचालक को सस्पेंड करने की मांग की। साथ ही डिपो महाप्रबंधक, सीएम व परिवहन मंत्री को शिकायत भेजी।

Mahendragarh: बुजुर्गों के पास हैप्पी कार्ड होने के बाद भी बस परिचालक सरकार की सांख खराब करने के लिए टिकट काटने के नाम पर सवारियों के सामने उसके सम्मान को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं। नारनौल से महेंद्रगढ़ आ रही 68 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला बुल्ली देवी के साथ एक मामला हुआ, जिसमें उनके पास हैप्पी कार्ड होने के बाद भी परिचालक ने उसे अन्य दस्तावेज दिखाने को कहा। महिला ने बताया कि अभी उसके पास ओर कोई दस्तावेज नहीं हैं। बस स्टैंड पहुंचकर मंगवा लेंगी। इस पर बस परिचालक ने बुजुर्ग महिला का अपमान करते हुए उसे पूरा टिकट लेने के लिए बाध्य किया, जो गलत था। बुजुर्ग महिला सरकार को कोसते हुए नजर आई।

यात्रियों के सामने बुजुर्ग का किया अपमान

नारनौल से महेंद्रगढ़ जा रही बुजुर्ग महिला के पास हैप्पी कार्ड होने के बाद भी बस परिचालक ने उसकी पूरी टिकट बना दी। बस में बैठी अन्य सवारियों ने भी परिचालक को महिला की उम्र को देखते हुए उसके कार्ड को स्वीकार करने का अनुरोध किया, परंतु परिचालक ने इसके विपरीत उस महिला को रास्ते में ही उतारने के लिए बस रूकवा दी। इस पर बुजुर्ग महिला ने सोचा कि वह यहां उतरकर कैसे अपने घर पहुंचेंगी, इससे अच्छा उसने परिचालक को टिकट बनाने के लिए रुपए निकालकर दे दिए। महिला ने कहा कि जब हैप्पी कार्ड को बस परिचालक मानते ही नहीं, तो सरकार ने क्यों बनाकर दिया है।

बुजुर्ग ने बस परिचालक को सस्पेंड करने की मांग की

बुजुर्ग महिला ने कहा कि भरी बस में सरकार की योजना को पलिता लगाने वाले आरोपित बस चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड किया जाए, ताकि भविष्य में कोई अन्य चालक इस प्रकार से वरिष्ठ नागरिकों का अपमान करने से पहले कई बार सोचे। पीड़ित बुजुर्ग महिला ने परिचालक की शिकायत रोडवेज जीएम नारनौल सहित परिवहन विभाग, परिवहन मंत्री व सीएम को भी भेजी है। हरियाणा रोडवेज डिपो नारनौल के महाप्रबंधक अनित यादव ने कहा कि बुजुर्ग महिला के पास हैप्पी कार्ड होने के बाद भी उसका टिकट बनाने का मामला संज्ञान में आया है। आरोपित परिचालक के खिलाफ उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

jindal steel hbm ad
5379487