Logo
हरियाणा के सोनीपत में एचडीएफसी बैंक की शाखा के गेट पर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश कैश वैन के सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर 38 लाख रुपए लूटकर भाग गए। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

Sonipat: कुंडली थाना क्षेत्र के गांव में स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा के गेट पर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश कैश वैन के सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर 38 लाख रुपए लूटकर भाग गए। घायल सुरक्षा गार्ड को दिल्ली के नरेला स्थित सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दूसरे सुरक्षा गार्ड का दावा है कि उसने एक बदमाश को गोली मारी है। हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। कैश वैन में 3.09 करोड़ की नकदी बताई जा रही है।

कैश वैन बैंक से नकदी लेने आई थी बाहर

शुक्रवार शाम करीब पौने पांच बजे एचडीएफसी बैंक कुंडली से बैंक की कैश वैन नकदी लेने आई थी। कैशियर नकदी का संदूक लेने अंदर चले गए। वह नकदी से भरा संदूक लेकर आए तो दो सुरक्षा गार्ड ने कैश वैन का गेट खोल दिया। गेट खोलकर नकदी रखते ही बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे। उनके हाथ में पिस्तौल था। उन्होंने आते ही वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड उत्तर प्रदेश के जिला एटा निवासी मनरेश के पेट में गोली मार दी। गोली लगते ही वह नीचे गिर गए। इसके बाद एक बदमाश ने कैशवैन के अंदर से नकदी से भरा संदूक लूट लिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश पानीपत की तरफ भाग गए। दूसरे गार्ड का दावा है कि बदमाशों का पीछा करते हुए उन्होंने एक हवाई फायर करने के साथ ही एक बदमाश की तरफ गोली चलाई, वह गोली उसे लगी है। हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

सीसीटीवी में भागते दिख रहे बदमाश

लूट की वारदात के बाद बदमाश सीसीटीवी में भागते दिखाई दे रहे है। सीसीटीवी में एक बदमाश बाइक चला रहा है तो दूसरा उसके पीछे नकदी से भरी संदूक रखकर पैदल भागता दिखाई दे रहा है, जिसमें गार्ड भी उनके पीछे बंदूक लेकर भागते दिख रहा हैं। दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में हुई लूट की वारदात ने पुलिस सुरक्षा की पोल खोल दी है। वारदात को अंजाम देकर एक बदमाश संदूक को बाइक पर रखकर काफी दूर तक भागते हुए दिखाई दे रहा है। बाद में बदमाश पानीपत की तरफ भागे बताए जा रहे है। उसके बाद भी पुलिस उनको पकड़ नहीं सकी।

सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर 38 की हुई है लूट

एसीपी मुकेश जाखड़ ने बताया कि बैंक कैश वैन से सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर 38 लाख रुपए की राशि के लूटने की सूचना मिली थी। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी में दो बदमाश दिखाई दे रहे है। पुलिस की टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द बदमाशों का पता लगाकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। घायल गार्ड को अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है।

5379487