Logo
हरियाणा के यमुनानगर में जिला जेल के हेड वार्डन को जमानत पर बाहर आए शुभम गुप्ता ने रास्ते में जान से मारने की धमकी दी। जेल वार्डन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Yamunanagar: जिला जेल से जमानत पर आए शुभम गुप्ता ने जेल के हेड वार्डन दारा सिंह की बाइक को टक्कर मारने का प्रयास किया। इसके साथ ही आरोपी ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी शुभम गुप्ता को नामजद करते हुए चार अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

पत्नी को दवाई दिलवाकर ड्यूटी पर जा रहा था वार्डन

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिला जेल के हेड वार्डन दारा सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 31 मई को वह जिला जेल में अपनी ड्यूटी पर तैनात था। इस दौरान उसके पास फोन आया कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब है। वह बाइक पर अपनी पत्नी को दवाई दिलवाने के बाद वापस काम पर जा रहा था। इस दौरान शुभम गुप्ता कार में अपने चार अन्य साथियों के साथ उसकी बाइक का पीछा करने लगा। इस दौरान आरोपी ने उसकी बाइक को टक्कर मारने का प्रयास किया, मगर वह किसी तरह से बच गया।

बाइक के आगे कार अड़ाकर दी मारने की धमकी

जिला जेल के हेड वार्डन दारा सिंह ने बताया कि आरोपियों ने कार को उसकी बाइक के आगे खड़ा कर रोक लिया और उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपियों ने उस पर हमला करने का भी प्रयास किया, मगर लोगों को आता देखकर आरोपी वहां से भाग गए। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी शुभम गुप्ता को नामजद करते हुए चार अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487