Logo
हरियाणा के जींद में तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दो लोग घायल हो गए। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Jind: गांव ब्राह्मावास के निकट तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार भतीजे की मौत हो गई। जबकि चाचा पीजीआई में जिंदगी तथा मौत के बीच जूझ रहा है। सूचना के बाद जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है।

जुलाना में किराए पर रहते थे चाचा भतीजा

गांव किरणपुर बिहार निवासी दर्शन व उसका चाचा सहेंद्र जुलाना में किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे। दोनों बाइक पर सवार होकर जुलाना बाइपास की तरफ जा रहे थे। गांव ब्राह्मणवास के निकट सामने से आर रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर चालक मौके से  फरार हो गया। राहगीरों ने दोनों को जुलाना सीएचसी पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों की गंभीर हालात देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान दर्शन की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

कार व बाइक में हुई टक्कर, गंभीर रूप से घायल हुआ युवक

सफीदों-जींद सड़क मार्ग पर स्थित गांव बुढ़ाखेड़ा में कार व बाइक में भयंकर टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार व बाईक का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। इस घटना में बाईक सवार युवक बुरी तरह से घायल हो गए। घायल युवक की पहचान अनुप निवासी ढाठरथ के रूप में हुई। गंभीरावस्था में घायल युवक को जींद अस्पताल ले जाया गया। वहीं कार में सवार दो लोग सुरक्षित निकाल लिए गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम का जायजा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487