Logo
हरियाणा के सोनीपत में बहालगढ़-खेवड़ा सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Sonipat: बहालगढ़ थाना क्षेत्र के बहालगढ़-खेवड़ा सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से सात वर्षीय बच्चा घायल हो गया। घायल को राहगीरों की मदद से उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दुकान से सामान लेने गया था बच्चा

गांव फरेंदा उत्तर प्रदेश हाल में बहालगढ़ निवासी राजीव ने बताया कि वह मेहनत-मजदूरी का काम करता है। शनिवार सुबह उसका बेटा रिषभ घर से दुकान पर सामान लेने के लिए निकला था। वह खेवड़ा रोड पर अंगुरी अस्पताल के पास पहुंचा। उसी दौरान बहालगढ़ चौक की तरफ से तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने चपेट में ले लिया। हादसे में उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही बहालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एसआई सतीश कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जल्द से जल्द आरोपित को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

5379487