Logo
हरियाणा के हिसार में चलाए जा रहे सेफ सिटी कैंपेन के बीच शहर में लगातार 4 वारदात हो चुकी है। छीना छपटी की सभी वारदातों में पुलिस के हाथ खाली है। वहीं, बदमाशों के हौसले बढ़ रहे हैं।

Hisar: पुलिस द्वारा चलाए जा रहे सेफ सिटी कैंपेन के बीच शहर लगातार अनसेफ होता जा रहा है। शहर में लूट की वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही। खास बात यह है कि एक वारदात को 24 घंटे भी नहीं होते कि दूसरी वारदात को बदमाश अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। तीन दिनों में शहर में लूट की चार वारदातें हो चुकी है और सभी में पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस केवल खाक छान रही है, जबकि बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं।

दिनदहाड़े तोड़ा महिला का मंगलसूत्र

शहर की सबसे व्यस्त राजगुरु मार्केट में शनिवार को एक युवक दिनदहाड़े एक महिला का मंगलसूत्र तोड़कर भाग गया। महिला ने चोर-चोर का शोर मचाया लेकिन युवक भागने में सफल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी खंगालकर सुराग लगाने का प्रयास किया। पीड़ित महिला ने बताया कि वह पैदल जूस की रेहडी तक जा रही थी, इसी दौरान एक युवक बराबर से चलते हुए उसका मंगलसूत्र तोड़कर फरार हो गया। वह चोर चोर चिल्लाई, लेकिन किसी ने उसे पकड़ने का प्रयास नहीं किया। इस बीच एक बाइक वाले ने उक्त युवक का पीछा करने का प्रयास किया लेकिन वह पैदल ही भाग निकला।

सेक्टर 9-11 में हुई मेडिकल स्टोर संचालक से लूट

इससे पहले शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने सेक्टर 9-11 में मेडिकल स्टोर संचालक से गन प्वाइंट पर सात हजार रुपए लूटे। लूट के बाद दोनों बदमाश थोड़ी ही दूरी पर बाइक स्टार्ट किए खड़े अपने तीसरे साथी के साथ फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर अर्बन स्टेट थाना प्रभारी साधुराम और सीआइए टीम मौके पर पहुंची। बदमाश पास के एक होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए। पुलिस को दी शिकायत में जींद जिले के खरल गांव निवासी मनदीप ने बताया कि उसकी सेक्टर 9-11 में ग्लोबल फार्मेसी के नाम से केमिस्ट की दुकान है। शुक्रवार रात करीब पौने दस बजे वह दुकान से घर जाने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान 23-24 साल के दो लड़के उसकी दुकान पर आए, जिनमें से एक के हाथ में चाकू व दूसरे के हाथ में पिस्तोल थी। दोनों ने दुकान में घुसते ही दुकानदार को गन प्वाइंट पर ले लिया और धमकी दी। इस दौरान एक लड़के ने उसे धक्का मार कर साइड कर दिया और दुकान के गल्ले से सात हजार रुपए निकाल कर भाग गए।

शुक्रवार को डोगरान मोहल्ला में हुई थी वारदात

दो अज्ञात बाइकर्स शुक्रवार को डोगरान मोहल्ला में पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर के आवास के पास दिनदहाड़े 50 वर्षीय महिला मीना की सोने की चेन छीनकर ले गए। बाइकरों की कारस्तानी सीसीटीवी फुटेज में सामने आई। फुटेज के अनुसार बाइक सवार दो युवकों ने एक महिला को कोई जानकारी लेने के लिए रोका। इस बहाने इन युवकों ने महिला से कई बातें पूछी और महिला उन्हें जवाब देती रही। इस दौरान मौका पाकर बाइक के पीछे बैठे युवक ने महिला के गले से चेन तोड़ ली और आगे बैठे युवक ने बाइक भगा ली। इस मामले में पुलिस को आरोपियों के बारे में अभी कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है।

डीसी कॉलोनी में महिला से छीने थे सोने के कड़े

गुरुवार को अज्ञात बाइकर्स ने अर्बन एस्टेट थाना के डीसी कॉलोनी में एक महिला को लक्ष्मी माता के दर्शन करवाने के बहाने उसके सोने के कड़े छीनकर फरार हो गए। इस मामले में डाबड़ा चौक स्थित गोविंद नगर निवासी कांता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया था, लेकिन दो दिन बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

5379487