Logo
मामनपुरा गांव में पति द्वारा अपनी पत्नी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। पति द्वारा जिंदा जलाने के प्रयास के दौरान महिला ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी।

हांसी/हिसार: मामनपुरा गांव में पति द्वारा अपनी पत्नी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। पति द्वारा जिंदा जलाने के प्रयास के दौरान महिला ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। पीड़ित महिला ने मामले की सूचना अपने परिजनों को दी। महिला के परिजनों ने गांव पहुंचकर उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया।

सूचना मिलने पर पुलिस घायल महिला के ब्यान दर्ज करने अस्पताल पहुंची और केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन भिवानी निवासी तथा मामनपुरा में विवाहिता सुधा ने बताया कि वह रविवार रात अपने घर पर थी। रात को उसका पति घर आते ही उसके साथ मारपीट करने लगा। मारपीट करने के बाद उसके पति ने अपनी बाइक में से पेट्रोल निकालकर उसके ऊपर छिड़क दिया और उसे जिंदा जलाने की कोशिश करने लगा। वह किसी तरह से अपने आप को पति के चंगुल से छुड़वा कर घर से बाहर भाग गई और घटना के बारे में अपने माता-पिता को सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद महिला के परिजन गांव में पहुंचे और उसे उपचार हेतु नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने महिला का उपचार शुरू किया। इससे पहले भी उसका पति उसके साथ कई बार मारपीट कर चुका है जिसे लेकर कई बार पंचायतें व पुलिस कार्रवाई हो चुकी है। लेकिन हर बार उसका पति पुलिस व पंचायत के समक्ष माफी मांग कर भविष्य में ऐसा नहीं करने की कसमें खा लेता है और बाद में उसके साथ दोबारा मारपीट शुरू कर देता है। सुधा के पिता ने बताया कि उसने करीब तीन साल पूर्व अपनी बेटी की शादी गांव मामनपुरा निवासी हुक्म चन्द के साथ की थी। उसकी एक डेढ़ साल की बच्ची भी है। उसने मामले में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी।

5379487