Logo
Hisar Mahindra Showroom Firing Case: हिसार में महिंद्रा शोरूम पर रंगदारी और फायरिंग करने और अन्य व्यापारियों से रंगदारी मांगने के मामले को लेकर बैठक हुई। बैठक में मौजूद सभी व्यापारियों और संगठन प्रतिनिधियों ने फैसले को समर्थन दिया।

Hisar Mahindra Showroom Firing Case: हरियाणा के हिसार में ऑटो मार्केट स्थित महिंद्रा शोरूम पर फायरिंग करने और अन्य व्यापारियों से रंगदारी मांगने के मामले में आज रविवार को व्यापारियों और जन संगठनों की बैठक हुई। यह बैठक महिंद्रा शोरूम में ही आयोजित की गई। व्यापारी नेता बजरंग दास गर्ग की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में फैसला लिया गया कि शुक्रवार को शहर बंद किया जाएगा। सोमवार को नागौर गेट पर धरना दिया जाएगा और गुरुवार की शाम को शहर में रोड सो कर दुकानदारों से बंद की अपील की जाएगी।

कई संगठन और एसोसिएशन हुए शामिल

बैठक के दौरान मार्केट एसोसिएशन और जन संगठन प्रतिनिधि के रूप में शामिल हुए। वहीं, पुलिस प्रशासन की ओर से बदमाशों की धरपकड़ के लिए प्रयास जारी है। रविवार 11 बजे महिंद्रा शोरूम में व्यापारी वर्जन प्रतिनिधियों की बैठक हुई। बैठक के दौरान कई संगठन और एसोसिएशन प्रतिनिधियों ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि एक सप्ताह का समय बचने के बाद भी पुलिस प्रशासन बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर पाया है।

Also Read: नगर निगम के एक्सईएन व जेई पर गिरी गाज, शहरी निकाय मंत्री ने लापरवाही के कारण किया सस्पेंड  

व्यापारियों और संगठनों ने किया फैसले का समर्थन

बता दें कि शहर में आए दिन व्यापारियों से रंगदारी मांगी जा रही है और लूटपाट की वारदात हो रही है। वहीं, पुलिस प्रशासन का बदमाशों पर कोई अंकुश नहीं है। इस बैठक के दौरान फैसला लिया गया है कि गुरुवार तक आरोपी नहीं पकड़े गए, तो शुक्रवार को शहर बंद किया जाएगा। बैठक के दौरान मौजूद सभी व्यापारियों और संगठन प्रतिनिधियों ने फैसले का समर्थन किया।

jindal steel hbm ad
5379487