Logo
हरियाणा के हांसी में मजदूरी करने वाली एक महिला के साथ दुष्कर्म किया गया। साथ ही अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोबारा दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हांसी/हिसार: शहर की एक कॉलोनी में रह कर मेहनत मजदूरी करने वाली एक महिला के साथ काम देने के बहाने एक युवक ने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। आरोपी युवक ने पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपित संदीप व पूनम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

मजदूरी की तलाश में अस्पताल के बाहर खड़ी थी पीड़िता&

पीड़िता ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं और वह मेहनत मजदूरी करके अपना गुजारा करती है। जून 2021 में मजदूरी की तलाश में वह मलिक अस्पताल के बाहर खड़ी थी कि इस दौरान संदीप नामक एक युवक वहां आया और वह अपने घर पर चिनाई के काम में मजदूरी करने के लिए अपने घर ले गया। जब वह तीसरे दिन काम पर गई तो वहां कोई भी मिस्त्री व मजदूर नहीं था। घर पर केवल संदीप व उसकी भाभी पूनम मौजूद थे। इस पर उसने संदीप से पूछा कि आज मजदूर मिस्त्री नहीं आएंगे क्या, तो उसने कहा कि नहीं आज सभी छुट्टी पर हैं। इस पर वह वापस जाने लगी तो संदीप ने कहा कि तुम आ ही गई हो तो काम कर लो। इसके बाद वह संदीप के साथ ईंट व मिट्टी को ठीक करने में लग गई। इस दौरान संदीप की भाभी पूनम कहीं बाहर चली गई।

चाकू की नोंक पर कमरे में ले जाकर किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि आरोपी संदीप ने उससे कहा कि रसोई में जाकर चाय बना लाओ, जिस पर वह चाय बनाने चली गई। थोड़ी देर बाद संदीप भी रसोई में आ गया और उसने हाथ पकड़ लिया। आरोपी चाकू की नोंक पर उसे अपने कमरे में ले गया और वहां ले जाकर जबरदस्ती दो बार उसके साथ दुष्कर्म किया। जब संदीप की भाभी पूनम घर पर आई तो उसने उसे आप बीती बताई और पुलिस में शिकायत देने की बात कही तो पूनम ने उसे उसकी अश्लील वीडियो दिखाते हुए कहा कि यदि तुमने पुलिस या किसी और को यह बात बताई तो तुम्हारी यह वीडियो तुम्हारे पति व परिवार वालों को दिखा देंगे।

पीड़िता के घर जाकर आरोपी ने जबरदस्ती किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि वह लोक लाज के चलते अपने घर चली गई और अपने पति व किसी अन्य को कुछ नहीं बताया। उसके बाद एक दिन आरोपी संदीप उसके घर आया और उसके साथ फिर से जबरदस्ती दुष्कर्म किया। वह डर के मारे चुप रही। लेकिन संदीप उसे लगातार परेशान करता रहा। जिसके चलते मजबूर होकर उसने अपने परिजनों को संदीप द्वारा किए गए दुष्कर्म के बारे में बताया और उनके साथ महिला थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दी। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी।

5379487