Logo
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी हरियाणा की 10 लोकसभा सीटें जीतेगी। भाजपा की सेना हमेशा फील्ड में रहती है और ये कभी भी बैरकों में नहीं जाती।

Haryana: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी हरियाणा की 10 लोकसभा सीटें जीतेगी। भाजपा की सेना हमेशा फील्ड में रहती है और ये कभी भी बैरकों में नहीं जाती। लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है, इसलिए गत दिवस राज्य में 10 लोकसभा चुनावों के लिए कार्यालयों का उदघाटन किया गया। उससे पहले की जो तैयारी करनी होती है और उसके लिए हमारे कार्यकर्ता हमेशा ही तैयार रहते हैं।

प्रदेश में हर आदमी अपने आपको सुरक्षित महसूस कर रहा

विपक्ष के नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के ब्यान कि भाजपा-जजपा की सरकार ने हरियाणा को अपराध की राजधानी बना दिया, इस संबंध में अनिल विज ने कहा कि हुड्डा साहब को जब से ईडी ने बुलाना शुरू किया है, तब से इनमें बहुत ही ज्यादा घबराहट आ गई हैं और ये बिना तथ्यों व बेतूके ब्यान जारी करते है। आज प्रदेश में हर आदमी अपने आपको सुरक्षित महसूस करता है, यदि कहीं पर कोई छोटी-मोटी घटना होती है तो पुलिस अपराधियों को पकड़कर उनके खिलाफ कार्यवाही करती है।

आप पार्टी के लोगों को स्वयं वोट डालनी नहीं आती

चण्डीगढ़ में मेयर के चुनावों को लेकर केजरीवाल द्वारा दिए गए ब्यान के संबंध में अनिल विज ने कहा कि आप पार्टी के लोगों को वोट डालनी नहीं आती, फिर वोट मांगने क्यों जाते हो। जब तुम्हें अपनी वोट डालनी नहीं आती तो दूसरों की वोट मांगने का क्या अधिकार है। क्योंकि आप पार्टी की वोट इनवैलिड हुई है।

विज का राहुल गांधी के ब्यान पर तंज-अंगूर खट्टे हैं

राहुल गांधी के ब्यान कि हमें नीतीश की जरूरत नहीं है, इसके संबंध में अनिल विज ने हंसते हुए तंज कसा कि अंगूर खट्टे हैं। राहुल गांधी कल तक तो नीतीश-नीतीश कर रहे थे और अब नीतीश एनडीए में वापिस आ गए तो कह रहे हैं कि हमें नीतीश की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी एक विचार पर नहीं टिकते और उन्हें यह याद नहीं रहता कि कल मैंने क्या कहा था। उनका ज्यादा ध्यान तो स्टोव में कोयले डालकर चाय बनाने में रहता है।

5379487