Logo
स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग शालीनता भूल गए हैं और हिंदू धर्म पर कटाक्ष कर रहे हैं। कांग्रेस भगवान राम को किसी जाति, धर्म व वर्ग में न बांटे, राम सभी के हैं। इनका मकसद हिंदू धर्म पर कटाक्ष का होता है।

Ambala: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग शालीनता भूल गए हैं और हिंदू धर्म पर कटाक्ष कर रहे हैं। कांग्रेस भगवान राम को किसी जाति, धर्म व वर्ग में न बांटे, राम सभी के हैं। इनका मकसद हिंदू धर्म पर कटाक्ष का होता है। गृह मंत्री अनिल विज मंगलवार को पत्रकारों से अपने निवास पर बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान कि डमरू बजाने वालों को सत्ता में बिठाया है और कुमारी सैलजा के बयान कि भगवान राम कब से भाजपा व आरएसएस के हुए, पर तीखी प्रतिक्रिया दी।

जब से राम मंदिर बना, कांग्रेस के लोग तिलमिला उठे

मंत्री अनिल विज ने कहा कि राम तो सभी के है, सारी दुनिया के है, कम से कम राम को तो किसी जाति, धर्म व किसी वर्ग में न बांटे। राम तो सबके लिए है और सबके लिए ही राम मंदिर बना है, कांग्रेस पार्टी के लोग इसी से तिलमिलाए हुए है। राम तो सबके है और वह आदर्श पुरुष है। वही, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान कि प्रदेश सरकार घोटालो की सरकार है, पर गृह मंत्री अनिल विज ने हंसते हुए कहा कि बड़ी हंसी आती है जब कोई खुद तो ईडी की पेशी भुगत रहा है और दूसरों पर आरोप लगा रहा है। अगर इनके पास कोई तथ्य है तो यह बताएं, उस पर कार्रवाई होगी।

केजरीवाल का असली चेहरा अब सामने आ रहा

दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान कि उन्हें चाहे जेल में डाल दो, मगर विकास कार्य चलते रहेंगे, इस पर गृह मंत्री विज ने तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल चाहते है कि उनको ईडी जबरदस्ती लेकर जाए और वह हाथ-पैर मारते हुए जाए ताकि उनकी टीआरपी बढ़े। राजनीति में आने से पहले केजरीवाल ने खुद ट्वीट किया था कि जो नेता कोर्ट के सम्मन से ईडी के बुलाने से नहीं जाता, यह उनके खुद के ट्वीट है। मगर केजरीवाल तो रंगिया गीदड़ निकले। पहले इन्होने कोई और चोला डाला हुआ था लेकिन जैसे जैसे समय के थपेड़े पड़ते जा रहे है, इनका असली चेहरा सामने आ रहा है।

सबको पता है कि अब कांग्रेस आई कांग्रेस गई पार्टी बन गई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान कि सत्ता में आने पर आरक्षण की 50 प्रतिशत सीमा हटा देंगे, इस पर मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज़ादी के 70 साल बाद तक लगभग इनकी सरकारे रही। जवाहर लाल नेहरू रहे, इंदिरा गांधी व राजीव गांधी रहे। तब तो कुछ किया नहीं, अब जब इन्होंने आना ही नहीं है। सबको पता है कि अब कांग्रेस आई कांग्रेस गई पार्टी बन गई, तो इस तरह की बातें कर लोगों को गुमराह करने का कोई मतलब नहीं है।

5379487