Logo
Anil Vij Targets CM Kejriwal: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार करे और उनकी पब्लिसिटी हो।

Anil Vij Targets CM Kejriwal: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज लगातार अपने बयानों के चलते समाचार के सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच उन्होंने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर बयान दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी द्वारा अदालत का दरवाजा खटखटाने पर अनिल विज ने मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। अनिल विज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल चाहते हैं कि पुलिस उन्हें घर से पकड़कर ले जाए ताकि उनकी पब्लिसिटी बढ़े। इसलिए केजरीवाल बार-बार ईडी द्वारा भेजे गए सम्मन को नजर अंदाज कर रहे हैं।  

सीएम केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट पहुंची ईडी

गौरतलब है कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में पूछताछ के लिए ईडी अब तक सीएम केजरीवाल को पांच समन भेज चुकी है। लेकिन सीएम केजरीवाल ने हर बार जांच एजेंसी के समन को राजनीति से प्रेरित बताते हुए पेश नहीं हुए। अब सीएम केजरीवाल के खिलाफ ईडी दिल्ली कोर्ट पहुंची है। इसी मामले पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने केजरीवाल के 'भाजपा पर सही समय पर चुनाव न कराने' वाले बयान पर भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल गलत बयानबाजी करते रहते हैं। देश में चुनाव समय पर हो रहे हैं। भाजपा चाहती है चुनाव हो और इस बार भाजपा के 400 सांसद जीतकर आएंगे। 

ये भी पढ़ें:- विश्व विख्यात पहलवान द ग्रेट खली ने अनिल विज से की मुलाकात, बोले- 'विज की बदौलत अंबाला का स्वरूप बदला'

विज ने राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

इसके साथ ही अनिल विज ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का बीढ़ी बनाने का काम भी अच्छा है। दरअसल राहुल गांधी गत दिवस बीढ़ी बनाने वाली एक फैक्टरी में श्रमिकों के साथ बैठ कर बीढ़ी बनाना सीख रहे थे। इसी पर अनिल विज ने तंज कसा है। अनिल विज ने विपक्षी गठबंधन इंडिया अलायंस का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल गांधी राजनीति में तो फेल हो गए है। उन्होंने इंडी (आई.एन.डी.आई) बनाई जिसकी अब भिंडी बन गई। 

5379487