Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में मुंबई-बड़ोदरा एक्सप्रेस-वे पर हादसे में बाइक सवार चाचा-भतीजा की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

Gurugram: मुंबई-बड़ोदरा एक्सप्रेस-वे पर गांव दौहला के समीप एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार चाचा-भतीजा की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों गुरुग्राम में खाना बनाने का काम करते थे। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोहना के नागरिक अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

गुरुग्राम में खाना बनाने का काम करते थे मृतक

जानकारी अनुसार बिहार के मधुबनी निवासी मृतक अशोक व उसका भतीजा सुजीत गुरुग्राम में खाना बनाने का काम करते थे। अशोक व सुजीत दोनों अपनी बाइक से सोहना में दोस्तों से मिलने आए थे। लेकिन इस दौरान वह रास्ता भटक गए और वे मुंबई एक्सप्रेस वे पर चल दिए। गांव दोहला के नजदीक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। बाइक की स्पीड अधिक होने के कारण वह काफी दूर तक घसीटती चली गई। हादसे में बाइक सवार दोनों चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना को देख राहगीरों ने मृतकों के शव को एक साइड में रख दिया व सोहना पुलिस को सूचित कर दिया।

शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपे

सड़क हादसे की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी जगजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मौत की सूचना से दोनों के परिवार में कोहराम मच गया। परिजन सूचना मिलने के बाद सोहना के नागरिक अस्पताल पहुंचे। इस मामले में थाना प्रभारी जगजीत सिंह ने बताया कि दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा दिया गया है और शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। ज्ञात हो कि वडोदरा एक्सप्रेसवे पर बाइक समेत कई तरह के वाहनों पर प्रतिबंध है।

5379487