Logo
हरियाणा के यमुनानगर में कैंटर व ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

Yamunanagar: नेशनल हाईवे 344 के सुढै़ल मोड़ पर देर रात पत्ता कुट्टी से भरे कैंटर व रेत बजरी से भरे ट्रक की आमने सामने की भिडंत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि दोनों वाहन टक्कर के बाद हाईवे पर पलट गए। हादसे में कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक घायल हो गया। हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया। मृतक की पहचान पंजाब के लुधियाना के मलसीया गांव निवासी सुखदेव पाल के रूप में हुई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया और आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सुखदेव पाल उर्फ पम्मा कैंटर पर करता था चालक की नौकरी 

जानकारी के मुताबिक पंजाब के लुधियाना जिले के मलसीया गांव निवासी मोहन लाल ने पुलिस को बताया कि उसका 45 वर्षीय बेटा सुखदेव पाल उर्फ पम्मा कैंटर पर चालक की नौकरी करता था। बीती रात वह शहर के खजूरी मार्ग स्थित फैक्टरी से कैंटर में पत्ता कुट्टी लोड करवाकर पंजाब के होशियारपुर जिले के गढशंकर के लिए रवाना हुआ था। इस दौरान नेशनल हाईवे 344 पर जब वह सुढै़ल मोड़ पर पहुंचा तो सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक के साथ कैंटर की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि टक्कर लगने से दोनो वाहन पलट गए और बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में सुखदेव पाल की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक की बॉडी में फंसा हुआ था शव 

सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कैंटर चालक शव ट्रक की बॉडी में बुरी तरह फंसा हुआ था। जबकि ट्रक चालक बुरी तरह घायल था। हादसे के बाद हाईवे पर दोनों तरफ जाम लग गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और गंभीर हालत में घायल ट्रक चालक को अस्पताल में भर्ती करवाया। ट्रक चालक की पहचान सहारनपुर के मुजफ्फराबाद निवासी मोबिन के रूप में हुई। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को हाईवे से हटाकर यातायात को सुचारू करवाया। पुलिस ने मामले में आरोपी ट्रक चालक मोबिन पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487