Logo
हरियाणा के रोहतक में 2 कारों की जोरदार टक्कर होने के कारण मां बेटा सहित 3 लोगों की मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। हादसे में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Rohtak: दिल्ली हिसार रोड पर सोमवार शाम को एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें मां बेटा सहित तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि दो कारों के बीच जबरदस्त टक्कर हुई, जिसमें मायके से लौट रही महिला, उसका बेटा व चालक की मौत हुई है। हादसा इतना जोरदार था कि गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

कार में सवार थे 5 लोग, हादसे के बाद हालत गंभीर

सड़क हादसे के दौरान हिसार की तरफ से आ रही कार में पांच लोग सवार थे। वह हिसार से दिल्ली जा रहे थे, जबकि दूसरी कार दिल्ली की तरफ से आ रही थी। दोनों कार जब दिल्ली हिसार रोड पर एक ढाबे के पास पहुंची तो एक कार का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर को कूदकर दूसरी कार में जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मायके से आते समय हुए हादसे का शिकार

गांव बलियाना निवासी सुमित ने बताया कि उसकी पत्नी अपने मायके गई हुई थी, जिसे लेकर वह वापस लौट रहा था। गाड़ी को गांव बलंब निवासी देवेंद्र चला रहा था। गाड़ी में वह, उसकी पत्नी व दो बेटे सहित चालक सवार थे। सड़क हादसे में उसकी पत्नी, बेटा व कार चालक की मौत हो गई। हादसे के बाद उसके परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। आईएमटी थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिली थी। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर लिए है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

5379487