Logo
अंबाला में दिल्ली जम्मू नेशनल हाइवे पर सुबह श्रद्धालुओं से भरी मिनी बस आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। घयलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।  

Ambala: उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर से माता वैष्णों देवी के दर्शन करने के लिए निकली श्रद्धालुओं से भरी मिनी बस शुक्रवार को दिल्ली जम्मू नेशनल हाइवे पर हादसे का शिकार हो गई। मिनी बस की टक्कर आगे चल रहे एक ट्रक के साथ हो गई, जिसमें एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 से अधिक श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जबकि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

ट्रक चालक ने अचानक लगा दिए ब्रेक, जो बना हादसे का कारण

जानकारी अनुसार दिल्ली जम्मू नेशनल हाइवे पर यूपी से चलकर वैष्णों देवी जा रही श्रद्धालुओं से भरी मिनी बस की ट्रक के साथ टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि नेशनल हाइवे पर चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक मार दिए, जिसके कारण पीछे से आ रही मिनी बस की उससे टक्कर हो गई। हादसे में मिनी बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिसमें सात लोगों की मौत भी हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

मिनी बस में सवार थे 30 यात्री, एक ही परिवार के 7 लोगों की हो गई मौत

बताया जा रहा है कि यूपी के बुलंदशहर से करीब 30 श्रद्धालु मिनी बस में सवार होकर वैष्णों देवी दर्शन करने के लिए जा रहे थे। उन्हें क्या पता था कि रास्ते में ही वह हादसे का शिकार हो जाएंगे। ट्रक के साथ हुई टक्कर में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। इसमें तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि चार लोगों की अस्पताल में मौत हुई। वहीं, 20 से अधिक लोग घायल हो गए। घायल ने बताया कि एक ही परिवार के 30 लोग बस में सवार थे, जिनके साथ यह दर्दनाक हादसा हो गया। पुलिस मामले में ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

5379487