Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में केएमपी एक्सप्रेस वे पर कैंटर व तेज रफ्तार कार की टक्कर से कार में सवार तीन महिलाओं सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो भाई घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Gurugram: फर्रुखनगर में केएमपी एक्सप्रेस वे पर कैंटर व तेज रफ्तार कार की टक्कर से कार में सवार तीन महिलाओं सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो भाई घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। कार में सवार परिवार अपने परिजन की मौत के बाद गढ गंगा में अस्थियां विसर्जित करने के बाद राजस्थान लौट रहा था। हादसे की सूचना मिलते ही डीसीपी मानेसर दीपक, एसीपी पटौदी मनोज कुमार, एसीपी हाइवे सुखबीर, फरुखनगर थाना प्रभारी सुरेंद्र समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई शुरु कर दी।

गढ़ गंगा में अस्थियां विसर्जित कर लौट रहा था परिवार

जानकारी अनुसार राजस्थान के सीकर से एक परिवार के लोग परिवार में हुई मौत के बाद गढ़ गंगा में अस्थियां विसर्जित करने गए थे। दो कारों में सवार परिवार के लोग अस्थियां प्रवाहित करने के बाद सोमवार को वापिस आ रहे थे। इनकी एक गाड़ी पीछे रह गई थी। वहीं एक कार फर्रुखनगर के पास पहुंची। कार तेज रफ्तार से फर्रुखनगर केएमपी के निकट एग्जिट पाइंट से गुरुग्राम की तरफ आ रही थी। इस बीच कार के ड्राइवर ने सामने चल रहे कैंटर को ओवरटेक करने का प्रयास किया तो कार उससे टकरा गई। इसके बाद कार पलटती चली गई और उसके परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगों ने कार में सवार लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में 52 वर्षीय ब्रजेश कौशिक व उसकी पत्नी 48 वर्षीय सुनीता, मां कमला देवी व राकेश की पत्नी 46 वर्षीय किरण कौशिक की मौत हो गई। जबकि राकेश के पुत्र हिमांशु और आकांशु घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।

5379487