Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में दिल्ली-वड़ोदरा एक्सप्रेस-वे पर गांव भिरावटी के समीप एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि हादसे में चार्टर्ड अकाउंटेंट की मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति घायल हो गए।

Gurugram: दिल्ली-वड़ोदरा एक्सप्रेस-वे पर गांव भिरावटी के समीप एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि हादसे में चार्टर्ड अकाउंटेंट की मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति घायल हो गए। घायनों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

राजस्थान से वापस लौट रहा था मृतक

मुंबई का मनोज कुमार गुप्ता पेशे से चार्टेड अकाउंटेंट था, जो अपने दोस्त दिल्ली के लाजपत नगर निवासी रजत मित्तल व कैलाश कॉलोनी निवासी राजीव गर्ग के साथ किसी काम से राजस्थान के दौसा गया हुआ था। देर रात वे वापस दिल्ली आ रहे थे। इसी दौरान भिरावटी टोल के समीप उनकी गाड़ी असंतुलित हो गई और एक डिवाइडर में जा टकराई। मनोज कुमार गुप्ता कार में पिछली सीट पर बैठा था। कार के डिवाइडर से टकराने के बाद उसका सिर कार के शीशे से जा टकराया। इसमें उसे गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई। सोहना थाना प्रभारी अरविंद मान ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। घायलों को निजी अस्तपाल में भर्ती कराया गया है।

ऑटो की टक्कर लगने से युवक की मौत

रेवाड़ी के विकास नगर निवासी रामचंद्र रोडवेज विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी है। रात को उसकी पुत्रवधु मनोज के पास उसके बेटे सुनील के फोन से किसी ने फोन किया। फोन करने वाले ने बताया कि सुनील को किसी ऑटो ने टक्कर मार दी है। उसे एंबुलेंस की मदद से ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है। जब वह अपनी पुत्रवधु के साथ ट्रॉमा सेंटर पहुंचा, तो उसके बेटे की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी। उधर, रोडवेज के रिटायर्ड कर्मचारी के बेटे की मौत पर कर्मचारी नेताओं ने शोक प्रकट किया।

CH Govt hbm ad
5379487