Logo
HSGMC Protest: हरियाणा के एचएसजीएमसी कर्मचारियों के खाते बंद होने के बाद बुधवार को धरना प्रदर्शन पर उतर आए हैं। उनका कहना है कि उनके बैंक खाते को तीन महीने पहले बंद कर दिया था, जिस कारण उनका वेतन रुका हुआ है।  

HSGMC Protest: हरियाणा के सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (HSGMC) के  कर्मचारियों के खाते बंद होने के कारण आज, बुधवार को अपनी कलम छोड़ कर प्रदर्शन पर उतर आए। इस मामले को लेकर कर्मचारियों ने बताया कि तीन महीने पहले उन्हें बैंकों से मैसेज आया था कि सरकार की ओर से उनके बैंक खाते को बंद कर दिए गए हैं। इसके चलते वे धरने पर बैठने को मजबूर हैं।

चुनाव आयोग का लेटर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में चुनाव आयोग के सचिव का लेटर आया है, जिसमें यह कहा गया है कि हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के बैंक खाते में किसी प्रकार की गड़बड़ी पाई गई है। इसके परिणाम स्वरूप कर्मचारियों के खाते को बंद कर दिया गया है। इस बात को लेकर कर्मचारी गुस्से में आ गए और उनका कहना है कि उन सभी के खाते जल्द से जल्द खोल दिए जाए ताकि उन खातों में उनकी सैलरी आ सके।

Also Read: Kalpana Chawla Medical College: करनाल में मरीजों और सिक्योरिटी गार्ड के बीच हुई मारपीट, अस्पताल के सुरक्षाकर्मी धरने पर बैठे

सीएम के पास जा सकते हैं कर्मचारी

इस बात का को लेकर विरोध करते हुए  एचएसजीपीसी के ऑफिस में कर्मचारियों ने कलम छोड़ धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है कि मुख्यालय में कार्यरत 103 कर्मचारियों को सैलरी नहीं मिली है। वहीं कर्मचारियों ने कहा है कि जरूरत पड़ी तो वह सीएम के पास भी जाएंगे और साथ ही सड़कों को जाम भी करेंगे।

5379487