Logo
हरियाणा के फरीदाबाद में सेक्टर-15ए में सोसाइटी की दीवार पर लगी ग्रिल में शनिवार सुबह एक नवजात अटका हुआ मिला। उसकी मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Faridabad: अजरौंदा गांव सेक्टर-15ए में सोसाइटी की दीवार पर लगी ग्रिल में शनिवार सुबह एक नवजात अटका हुआ मिला। उसकी मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात के शव को नीचे उतारा। इसके बाद शव को बादशाह खान नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया। सेंट्रल थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस के अनुसार पैदा होने के बाद किसी ने नवजात को ग्रिल के ऊपर से फेंकने की कोशिश की होगी, लेकिन वह ऊपर ही फंस गया। इस दृश्य को जिसने भी देखा, वह दंग रह गया। अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

पहले भी मिल चुके है नवजात के शव

बता दें 23 फरवरी को भी एयरफोर्स की दीवार के साथ सुबह कचरे के ढेर पर नवजात का शव मिला था। बच्ची को पैदा होते ही रात को ही यहां फेंका गया था। पुलिस की ओर से इस मामले में सुराग देने वाले को 10 हजार रुपए देने की घोषणा की गई थी लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं लग सका है। डबुआ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

संदिग्ध हालत में कपड़ा व्यापारी ने फंदे से लटकर की जीवन लीला समाप्त

सोनीपत के बहालगढ़ थाना क्षेत्र में ओमेक्स सिटी स्थित फ्लैट में संदिग्ध हालत में कपड़ा व्यापारी का शव फंदे से लटका हुआ मिला। परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल से नमूने एकत्रित कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजनों के अनुसार कपड़ा व्यापारी मानसिक परेशानी से जूझ रहा था, जिसके चलते उसने फंदे से लटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

5379487