Logo
Panipat Crime News: पानीपत में युवक ने अपनी पत्नी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। युवक का कहना है कि उसकी पत्नी सरकार को चकमा देकर विधवा पेंशन ले रही है।

Panipat Crime News: पानीपत में महिला पर सरकार से फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने सरकार को चकमा देकर जाली दस्तावेजों के आधार पर विधवा पेंशन ली है। इसके अलावा व्यक्ति का यह भी कहना है कि वह अपने बेटे का असहाय भत्ता भी ले रही है। महिला के पति ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

दूसरी शादी से खुश नहीं थी महिला

जानकारी के मुताबिक, महिला के पति का नाम राजबीर है और वह जींद जिले के सफीदों के वार्ड 1 स्थित राजीव कॉलोनी का रहने वाला है। महिला का नाम रीना है। दरअसल महिला की पहली शादी घरौंडा के रहने वाले राकेश के साथ हुई थी। रीना का एक बेटा कार्तिक है। रीना ने राकेश की मौत के बाद  29 मई 2016 को राजबीर से शाद कर ली थी। लेकिन दूसरी शादी से रीना खुश नहीं थी। क्योंकि राजबीर उसके साथ अक्सर मारपीट करता था। इतनी ही नहीं राजबीर ने उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

 पिछले महीने छोड़ दिया था घर

रीना रोज के इस झगड़े से परेशान हो गई थी और पिछले महीने ही उसने राजबीर का घर छोड़ दिया था। इसके बाद रीना अपने बेटे कार्तिक के साथ भूल भुलैया चौक पर रहने लगी। इसके बाद राजबीर रीना पर आरोप लगाने लगा कि सरकार को आर्थिक चूना लगाकर रीना 2020 से फर्जी तरीके से पेंशन ले रही है। वह अपने बेटे के नाम पर भी भत्ता ले रही है। जब इस बारे में  पता लगा कि राजबीर उस पर धोखाधड़ी का आरोप लगा रहा है तो उसने राजबीर से कहा कि वह उसके खिलाफ झूठे केस दर्ज करा देगी।

 Also Read: रेवाड़ी में पैसों के विवाद में फायरिंग, ग्रामीणों ने एक युवक को घेरा।

आगे की कार्रवाई की जा रही है

राजबीर ने पहले भी रीना के खिलाफ 10 जनवरी को तहसील कैंप थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। फिलहाल राजबीर की शिकायत के आधार रीना के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

CH Govt hbm ad
5379487