Logo
हरियाणा में सिरसा के गांव मुसाहिबवाला में गुरुद्वारा साहिब के पाठी ने अपनी पत्नी के प्यार की परीक्षा लेते हुए उसे ब्लेड मारकर लहूलुहान कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Sirsa: प्यार की ये कैसी परीक्षा है जिसमें एक महिला को आज के जमाने में भी अग्नि परीक्षा देनी पड़ रही है। ऐसे ही एक मामले में गांव मुसाहिबवाला गुरुद्वारा साहिब के पाठी ने गुरुद्वारा में अपनी पत्नी के प्यार की परीक्षा लेते हुए उसे ब्लेड से लहूलुहान कर दिया। इस पूरे मामले में महिला बेहोश होकर नीचे गिर गई। सूचना मिलने पर महिला के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुद्वारा में पाठी का काम करता है आरोपी पति

पंजाब के मानसा निवासी 21 वर्षीय युवती की शादी सिरसा जिला के गांव अलीकां निवासी जगतार सिंह के साथ हुई थी। पीडि़ता का कहना है कि उसका पति गांव मुसाहिबवाला गांव के गुरुद्वारा में पाठी का काम करता है। गत दिवस वह अपने पति के पास गुरुद्वारा में आई थी। इसी दौरान उसके पति से ब्लेड मारकर उसे घायल कर दिया।

प्यार की परीक्षा के चक्कर में महिला को किया घायल

गुरुद्वारा में आरोपी पति ने अपनी पत्नी से कहा कि मैं तुझे चोट मारता हूं और देखता हूं कि तुम चीखती हो या नहीं। अगर चीखी तो साबित हो जाएगा कि तुम मुझे प्यार नहीं करती। पति जगतार सिंह ने अपने हाथ में एक ब्लेड लिया और अपनी पत्नी का हाथ पकड़कर वार करने लगा। पति को अपने प्यार का विश्वास दिलाने के लिए पत्नी दर्द सहती रही और मुंह से आवाज तक नहीं निकाली। ब्लेड के सैकड़ों वार से वह लहुलुहान होकर बेहोश हो गई।

होश आने पर पिता को दी फोन पर सूचना

घायल पीड़िता ने बताया कि उसे घायल कर पति ने गीला कपड़ा लेकर फर्श पर गिरा सारा खून साफ कर दिया। जब उसे होश आया तो उसने अपने पिता को फोन किया और सारी बात बताई। सूचना पाकर पीड़िता का पिता मौके पर पहुंचा और उसे घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उसका उपचार चल रहा है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487