Logo
Sirsa Murder case: घरेलू विवाद के कारण सिरसा में एक युवक ने अपनी पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने थाने जाकर खुद को सरेंडर कर दिया।

Sirsa Murder case: सिरसा में एक युवक ने अपनी पत्नी का गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद आरोपी भागा नहीं बल्कि थाने में जाकर उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। अपने बयान में आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी है। यह सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई। मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया। पुलिस ने पाया कि खून से लथपथ महिला का शव पड़ा है। पुलिस ने हथियार भी बरामद कर लिया है।

घरेलू कलह में दिया वारदात को अंजाम

मामला सिरसा के डबवाली का है। गांव रामपुरा बिश्नोईयां के रहने वाले रणजीत उर्फ बबलू का अपनी पत्नी ममता के साथ किसी बात को लेकर बीते कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था। आपसी झगड़े में बबलू को इतना गुस्सा आ गया कि उसने लोहे की सब्बल से ममता के सिर व गले पर वार कर दिया। जिसके बाद मौके पर ही ममता की मौत हो गई। पुलिस की तफ्तीश में यह बात सामने आई है कि बबलू एक ड्राइवर है। बबलू ने किस्त पर एक वाहन खरीदा था।

किस्त को लेकर होते थे झगड़े

बबलू किस्त चुका नहीं पा रहा था जिसकी वजह से उसके अपनी पत्नी के साथ रोज झगड़े होते थे। इसके बाद गुस्से में आकर बबलू ने अपनी पत्नी का गला काटकर मौत की नींद सुला दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बबलू हाथ में खून से सना सब्बल लिए गोरीवाला पुलिस चौकी पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। इसके बाद हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बबलू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल फोरेंसिक व क्राइम टीमें घटनास्थल का निरीक्षण कर रही हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read: गुरुग्राम में एएसआई को गोली मारने का मामला, मंथली नहीं देने पर आरोपियों ने दिया था वारदात को अंजाम।

पहले भी हुआ था रिश्तों का कत्ल

रिश्तों के कत्ल की यह पहली ऐसी घटना नहीं है। इससे पहले भी सिरसा के कुरंगावाली गांव में सनकी पति ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया था। इस हत्याकांड में आरोपी पति के साथ उसका भांजा भी शामिल था। घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

5379487