Logo
Haryana News: हरियाणा के करनाल में गर्भवती पत्नी और 4 बच्चों को छोड़कर पति 5 बच्चों की मां संग फरार हो गया। पुलिस में शिकायत दर्ज करने के बाद इस मामले की जांच की जा रही है।

Haryana News: हरियाणा के करनाल में एक शादीशुदा शख्स अपनी साली के साथ फरार हो गया। बताया जा रहा है कि वह शख्स 4 बच्चों का पिता और उसकी साली 5 बच्चों की मां है। फरार हुआ व्यक्ति अपनी साली को पांचवी बार गर्भवती हुई पत्नी की देखभाल के लिए लेकर आया था और उसी के साथ भाग गया। जीजा-साली के भागने की खबर लोगों को 5 दिन बाद पता चली। इसके बाद पुलिस को खबर की गई और उन दोनों की तलाश शुरू की गई।

गर्भवती है फरार व्यक्ति की पत्नी

घरवालों को दोनो के फरार होने की जानकारी 5 दिन बाद मिली। जब आरोपी व्यक्ति अपनी साली को लेकर अपने घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने पुलिस से शिकायत दर्ज की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी शख्स मूलरूप से यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और फिलहाल करनाल के घरौंडा के एक गांव में रहता है। आरोपी के पहले से 4 बच्चे हैं और उसकी पत्नी गर्भवती है। गर्भवती पत्नी की देखभाल के लिए अपनी साली को लेने के लिए उसके घर गया था, जिसके बाद से दोनों ही फरार हो गए।  

फरार महिला के पति ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस को फरार महिला के पति ने बताया कि उसकी शादी 10 साल पहले हुई थी और उसके 5 बच्चे हैं। लगभग 5 दिन पहले उसका साढू अपनी गर्भवती पत्नी की देखभाल के लिए उसकी पत्नी को लेने आया था। उस समय शिकायतकर्ता ने अपने साढू के साथ पत्नी को भेजने से इनकार कर दिया, क्योंकि उसके पांच बच्चे हैं उनकी देखभाल कौन करेगा, लेकिन साढू ने उससे रिक्वेस्ट कि तो शिकायतकर्ता ने अपनी पत्नी को साढू के साथ भेज दिया।

Also Read: Haryana: डॉक्टरों ने बुजुर्ग को घोषित किया मृत, तीन घंटे बाद चलने लगी सांसे

पुलिस कर रही इस मामले की जांच

दोनों को फरार हुए अब करीब 5 दिन बीत गए हैं। उन दोनों का कुछ पता नहीं है। जानकारी ये मिली है कि व्यक्ति अपनी साली को लेकर अभी तक घर नहीं पहुंचा है। जिसके बाद सभी ने अलग-अलग जगहों पर तलाश की। रिश्तेदारों के घर पर भी पता किया पर कोई जानकारी नहीं मिली। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की गई और पुलिस ने शिकायत दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

5379487