Logo
Haryana Suicide Case: पलवल में एक युवक ने दुकान मालिक की प्रताड़ना से परेशान होकर फांसी का लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले पीड़ित ने उसने अपनी पत्नी को मोबाइल फोन पर मैसेज करके दुकान मालिक पर गंभीर आरोप लगाए।

Haryana Suicide Case: हरियाणा के पलवल में एक युवक की आत्महत्या का मामला सामने आया है। आरोप है कि दुकान का मालिक उसके साथ मारपीट करता था और उसे जान से मारने की धमकी देता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं युवक के परिजनों की शिकायत पर दुकान मालिक के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना पलवल सिटी थाना क्षेत्र की है। यहां एक युवक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर काम करता था। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आत्महत्या से पहले उसने अपनी पत्नी को मैसेज भेजा था। मैसेज में उसने दुकान के मालिक पर गंभीर आरोप लगाए थे। थाना प्रभारी राजेश कुमार का कहना है कि रवि भरतपुर की गोपालगढ़ गांव का रहने वाला था। उसकी पत्नी प्रियंका ने अपनी शिकायत में बताया कि रवि करीब डेढ़ साल से पलवल की एमडी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर म्यूजिक सिस्टम और स्पीकर के कवर बनाने का काम करता था। वह अपने दुकान मालिक विष्णुदत्त के साथ ही रहता था। रवि ने अपने दुकान मालिक विष्णु दत्त से 1 लाख रुपए उधार पर लिए थे। जिन्हें वह अपने काम के जरिए धीरे धारे चुका रहा था।
फांसी का फंदा लगा आत्महत्या

घटना में सामने आया है कि विष्णुदत्त पिछले 20 दिनों से रवि को परेशान कर रहा था। वह उसे फोन पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देता था। जातिसूचक गालियों से रवि को अपमानित करता था। इस बात से वह काफी तनाव में रहता था। 10 जुलाई बुधवार की रात रवि ने अपनी पत्नी को मोबाइल फोन पर मैसेज भेजा और दुकान मालिक पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि दुकान मालिक उसे प्रताड़ित करता है और गंदी गालियां देकर अपमानित करता है। प्रताड़ना से परेशान होकर 11 जुलाई  को रवि ने कमरे में ही फांसी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली।

Also Read: पुट्ठी माइनर से महिला का मिला बोरी में बंधा शव मृतका की नहीं हुई शिनाख्त, पुलिस कर रही जांच पड़ताल

दुकान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शिकायतकर्ता का कहना है कि दुकान मालिक ने ही रवि को आत्महत्या के लिए विवश किया है। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दुकान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दुकान के मालिक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

5379487