Logo
हरियाणा के गांव भालौठ में गत रात्रि एक युवक पर कार सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर जानलेवा हमला किया। आरोपी युवक को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। फायरिंग करने वाले आरोपियों में पीड़ित युवक के दोस्त भी शामिल बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Rohtak: गांव भालौठ में गत रात्रि एक युवक पर कार सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर जानलेवा हमला किया। आरोपी युवक को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। फायरिंग करने वाले आरोपियों में पीड़ित युवक के दोस्त भी शामिल बताए जा रहे हैं। आरोपियों ने ट्रैक्टर एजेंसी के पैसे देने से रोकने पर वारदात को अंजाम दिया बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले में पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश के लिए संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है।

युवक ने अपने दोस्त को लोन पर दिलाया था ट्रैक्टर

गांव भालौठ निवासी अमन ने आईएमटी थाने में दी शिकायत में बताया कि वह एक किसान है और खेती बाड़ी करता है। उसने करीब छह महीने पहले गांव के ही मुकुल को लोन पर ट्रैक्टर दिलाया था। लेकिन मुकुल ने एजेंसी वाले को लोन के 35 हजार रुपए नहीं दिए। एजेंसी वाले ने अमन को फोन करके पैसे जमा करवाने को कहा। इसके बाद अमन ने मुकुल को पैसे जमा करवाने के लिए कहा। मुकुल ने एजेंसी वाले को फोन करके कहा कि अमन को क्यों बुलाते हो। मैं तुम्हें तुम्हारे पैसे दे दूंगा। इसके बाद आरोपी ने अमन पर जानलेवा हमला कर दिया।

घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर दिया वारदात को अंजाम

अमन ने बताया कि 30 जून की आधी रात को वह रोहतक से अपने दोस्त की गाड़ी में सवार होकर गांव गया था। इसके बाद वह पैदल-पैदल घर जा रहा था। जब वह घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर था तो पाक्समा रोड की तरफ से एक गाड़ी आई, जिसमें चार लोग सवार थे। गाड़ी में सवार लोगों ने उसे जान से मारने की नीयत से करीब 10-12 राउंड फायर कर दिए। गनीमत रही कि उसे एक भी गोली नहीं लगी। वहीं आरोपी देख लेने व जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घटनास्थल पर पुलिस को मिले 2 खोल

आईएमटी थाना के जांच अधिकारी एएसआई संदीप ने बताया कि गांव भालौठ में युवक पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम व सीन ऑफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पुलिस को गोली के दो खोल मिले हैं। पुलिस ने पीड़ित अमन की शिकायत पर आरोपी मुकूल उर्फ भोलू, विकास उर्फ नारद, अनिल उर्फ छोटू व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

5379487