Logo
हरियाणा के टोहाना में एक फौजी नहर में नहाने उतरा, लेकिन पानी के तेज बहाव में डूब गया। युवक वीरवार को ही जम्मू कश्मीर से वापस अपने घर लौटा था। सूचना के बाद पुलिस युवक की नहर में तलाश कर रही है।

Fatehabad: जिले के टोहाना क्षेत्र के गांव हंसेवाला निवासी एक फौजी नहर में नहाने उतरा, लेकिन पानी के तेज बहाव में डूब गया। युवक वीरवार को ही जम्मू कश्मीर से वापस अपने घर लौटा था और शुक्रवार दोपहर को अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने के लिए चला गया, जहां नहर में बह गया। रातभर से फौजी की तलाश जारी है, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है। शनिवार को भी नहर में डूबे फौजी की तलाश जारी रही। पुलिस गोताखोरों की मदद से फौजी की तलाश कर रही है।

जम्मू कश्मीर में तैनात था फौजी

मिली जानकारी के अनुसार गांव हंसेवाला निवासी रघुवीर सिंह का पुत्र मनजीत सिंह स्पोर्ट्स कोटे के तहत कुछ साल पहले ही सेना में भर्ती हुआ था। अभी उसकी शादी नहीं हुई थी। वह 338 मीडियम बटालियन आरटी जम्मू कश्मीर में तैनात है और वीरवार सुबह 5 बजे वह छुट्टी लेकर गांव में अपने घर पहुंचा था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर एक बजे वह अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकल गया। उसके बाद से वह वापस नहीं लौटा। उसके मित्रों ने भी नहीं बताया कि वह कहां है। बताया गया है कि परिजन जब उसकी तलाश के लिए इधर उधर जाने लगे तो उन्हें हेड के पास मनजीत की चप्पलें पड़ी मिली, जिसके बाद उन्हें पता चला कि वह नहर में बह गया है।

नहर में तलाश जारी, दो दिन से गोताखोर लगा रहे डूबकी

फौजी के नहर में बहने का पता चलने के बाद परिजनों ने उसके दोस्तों से भी पूछताछ की, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया। नहर के पास मिली चप्पलों के बाद से फौजी की नहर में तलाश चल रही है। पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और परिजन व ग्रामीण नहर में युवक की तलाश में जुटे हुए हैं। नहर में आगे काजल हेड पर जाल भी लगा दिया गया है, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया। शनिवार को भी नहर में उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही फौजी को खोज लिया जाएगा।

कलायत नहर से मिला व्यक्ति का शव

कैथल के बाता सजुमा रोड कलायत स्थित नहर पुलिया से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ, जिसके सिर पर चोट के निशान भी है। शव निर्वस्त्र अवस्था में बरामद हुआ है। अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव गृह में शिनाख्त के लिए रखवा दिया है। शव किसका है और कहां से बहकर आया है, इसके बारे में पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है।

5379487