Logo
हरियाणा के झज्जर में मोबाइल शोरूम में भीषण आग लग गई। सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक करोड़ों का सामान जलकर राख हो गया। मौके पर डीसी व अन्य अधिकारी पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

Jhajjar: मंगलवार देर रात शहर के डायमंड चौक स्थित मोबाइल के शोरूम में भीषण आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरे शोरूम को उसने अपनी चपेट में ले लिया। जिसके कारण पीड़ित दुकानदार का करोड़ों का नुकसान हो गया। आग लगने का पता चलने पर काफी संख्या में दुकानदार और आस पड़ौस के लोग एकत्रित हो गए। आनन-फानन में पुलिस और फायर बिग्रेड को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सब कुछ जलकर स्वाहा हो चुका था। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसी कैप्टन शक्ति सिंह और अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आग लगने का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चला, लेकिन प्राथमिक तौर पर शार्ट सर्किट से आग लगने का कारण माना जा रहा है।

चीका में इलेक्ट्रानिक मार्ट में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग

गुहला-चीका पटियाला रोड पर अनाज मंडी में स्थित एक इलेक्ट्रानिक मार्ट में सुबह भीषण आग लग गई, जिससे मार्ट में रखा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया गया है। मार्ट के मालिक राहुल गोयल व पीयूष गर्ग ने बताया कि जैसे ही उनके मार्ट में सुबह आग लगी तो पड़ोसियों ने उन्हें सूचित किया। वे तुरंत मौके पर पहुंच गए। जब वे मार्ट में आए तो भयंकर आग लगने के कारण मार्ट में रखा सामान जलकर राख हो चुका था। आग लगने पर तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचित किया और फायर ब्रिगेड कर्मचारियों व आसपास के दुकानदारों ने भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मार्ट में अधिकतर सामान ज्वलनशील था, जिस कारण भारी नुकसान हुआ है।

पूर्व पार्षद की वर्कशॉप में आग लगाई, वाहन जलकर हुए खाक

पानीपत के समालखा कस्बे में पूर्व पार्षद बॉबी जांगड़ा की वर्कशॉप में मंगलवार की रात अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। आग में वर्कशॉप में खड़े दो ट्रैक्टर, एक सेंट्रो कार, एक बाइक, तीन साइकिलें, एक जनरेटर सेट समेत वॉशिंग मशीन जलकर राख हो गई। जबकि आगजनी में वर्कशॉप में लगे पंखें व अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स सामान भी जल गए। आगजनी से उनका लाखों का नुकसान हुआ है। बॉबी जांगड़ा ने थाना समालखा पुलिस को इस मामले की शिकायत दी। पुलिस ने वर्कशॉप के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच शुरू कर दी।

5379487