Logo
Nafe Singh Murder Case: नफे सिंह राठी हत्याकांड के आरोपियों पर झज्जर पुलिस ने एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

Nafe Singh Murder Case: हरियाणा के इनेलो प्रमुख नफे सिंह राठी हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों पर झज्जर पुलिस ने एक-एक लाख रुपये के इनाम का ऐलान किया है। झज्जर पुलिस ने आशीष, नकुल सांगवान उर्फ दीपक सांगवान और अतुल के बारे में जानकारी देने वाले को एक-एक लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है। बता दें कि नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। हरियाणा पुलिस को चार शूटरों की तलाश है, पुलिस ने चारों शूटरों के विदेश भागने की संभावना जताई है। आरोपियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया है।

आरोपियों के द्वारा इस्तेमाल की गई कार बरामद

बता दें कि राठी हत्याकांड में इस्तेमाल की गई कार बरामद कर ली गई है। ये कार रेवाड़ी रेलवे स्टेशन के पास से बरामद हुई। एसआईटी समेत आठ टीमें नफे मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में लगी है। बीते दिन शनिवार को एसपी ने पत्रकारों से बातचीत में बताया था कि एफएलएस की टीम ने कार का पूरा मुआयना कर लिया है। गाड़ी के मालिक का भी पता चल चुका है। यह कार कई बार बेची जा चुकी है। इस कार को खरीदने और बेचने वाले सभी से पूछताछ की जा रही है। एसपी ने कहा कि जल्द ही पता चल जाएगा की यह कार आरोपियों के पास कैसे पहुंची।

परिजनों को धमकी देने वाल मानसिक से रुप से पीड़ित

वहीं, नफे सिंह राठी के परिजनों को धमकी देने वाले गिरफ्तार आरोपी के बारे में एसपी ने बताया कि वह मानसिक रूप से बीमार है। उसका इलाज चल रहा है। उसका पिछला कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड भी नहीं है। लेकिन वह सोशल मीडिया पर गैंगस्टरों को फॉलो करता है। अधिकारी ने कहा कि हो सकता है कि गैंगस्टरों के देख रेख में ऐसा किया हो। आरोपी के मानसिक हालत ठीक नहीं है। उसके डॉक्टर से भी सलाह ली गई है। अधिकारी ने आगे कहा कि आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

ये भी पढ़ें:- Bahadurgarh में नफे सिंह हत्याकांड:  3 दिन बाद सामने आए पूर्व विधायक नरेश कौशिक बोले, गलत फहमी के चलते लिया मेरा नाम

5379487