Logo
हरियाणा के जींद में पेट्रोल पंप के निकट रात को सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की।

Jind: भिवानी रोड पेट्रोल पंप के निकट बीती रात बाइक सड़क पर अचानक आए सांड से टक्करा गई। जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। जबकि तीसरे युवक को उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

युवक को दवाई दिलाने डॉक्टर के पास जा रहे थे मृतक 

गांव रामगढ़ निवासी सोनू (23), अपने दोस्त रोहित (28), बिजेंद्र (25) के साथ बीती रात बाइक पर सवार होकर रोहित को दवाई दिलाने शहर में डॉक्टर के पास लेकर आ रहे थे। भिवानी रोड पर देवीलाल चौक की तरफ आते समय पेट्रोल के पास अचानक सांड के सड़क पर आने से उनकी बाइक टकरा गई। जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने तीनों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने सोनू तथा रोहित को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। पुलिस ने घायल बिजेंद्र के बयान पर दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

मृतको में रही गहरी दोस्ती, गांव में पसरा मातम

मृतक रोहित, सोनू दोनों में गहरी दोस्ती थी। दोनों मजदूरी करते थे। दोनों एक-एक बच्चे के पिता है। रोहित को रात के समय पेट में दर्द हो गया। सोनू अपने दोस्त विजेंद्र को साथ लेकर रोहित को दवाई दिलाने शहर ला रहे थे कि रास्ते में उनकी बाइक सांड से जा टकराई। जिसमें रोहित तथा सोनू की मौत हो गई। जबकि बिजेंद्र घायल हो गया। दोनों दोस्तों की मौत से गांव में मातम पसरा रहा।

मृतकों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपे

शहर थाना के जांच अधिकारी वजीर ने बताया कि तीन युवक बाइक पर सवार होकर दवाई लेने शहर आ रहे थे। सड़क पर अचानक सांड आने से उनकी बाइक की भिडंत हो गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487