Logo
हरियाणा के जींद में बाइक सवार युवकों ने एक युवक पर चाकूओं से हमला कर घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Jind: राजकीय महिला महाविद्यालय के सामने गोहाना रोड पर शनिवार दोपहर बाद बाइक सवार आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने एक युवक पर चाकुओं से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। सूचना के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

दोस्त के साथ गोहाना रोड पर आया था घायल

भटनागर कालोनी निवासी अंकित अपने दोस्त सौरभ के साथ गोहाना रोड पर आया हुआ था। बाइकों पर सवार होकर आए आधा दर्जन युवकों ने उन्हें घेर लिया और अंकित पर चाकुओं से हमला कर दिया। जबकि सौरभ वहां से बच कर भाग निकला। हमले में अंकित को कंधे, पीठ तथा कूल्हे पर चाकू लगे। घटना को अंजाम देकर हमलावर बाइकों से फरार हो गए। गंभीर हालात में अंकित को नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालात देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

युवकों ने घेर कर दिया वारदात को अंजाम

घायल के साथी सौरभ ने बताया कि महिला कालेज के सामने बाइकों पर सवार आधा दर्जन युवकों ने उनकी बाइक का रास्ता रोक लिया और उन पर हमला कर दिया। उसी दौरान एक युवक ने अंकित पर चाकुओं से हमला कर दिया। हमला किस वजह से किया गया, उसके बारे में जानकारी नहीं है। घटना की सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुकान पर बैठे युवक पर हमला कर किया घायल

रोहतक रोड पर अपनी दुकान के बाहर बैठे युवक पर बाइक सवार युवकों ने हमला कर घायल कर दिया। घायल युवक को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर युवक मौके से फरार हो गए। शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487