Logo
हरियाणा के जींद में बारात में ढुकाव के दौरान नाचते हुए बाराती के पेट में गोली लग गई। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Jind:  गांव पिल्लूखेड़ा में बारात ढुकाव के दौरान उस समय हडकंप मच गया, जब डीजे पर नाच रहे बाराती के पेट में गोली जा लगी। गोली बारात में शामिल बाराती की बंदूक से निकली थी। गंभीर रूप से घायल बाराती को पीजीआई रेफर किया गया। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने घायल के चाचा की शिकायत पर जान लेने की कोशिश करने, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गांव पिल्लूखेड़ा आई थी दुल्हें की बारात 

गांव घडवाल सोनीपत निवासी विजेंद्र ने बताया कि उसके दोस्त की बारात गांव पिल्लूखेड़ा आई थी। बारात ढुकाव के दौरान वधु पक्ष के घर जा रही थी। डीजे पर बाराती नाच रहे थे। उसी दौरान बारात में शामिल गांव के ही विजय की बंदूक से अचानक गोली चल गई। जो उसके भतीजे अशोक के पेट में जा लगी। गंभीर हालात में अशोक को नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालात देख पीजाआई रोहतक रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि विजय का फोन आ गया। जब वह फोन को जेब से निकाल रहा था तो उसी दौरान किसी का धक्का लगा, जिसमें हाथ में पकड़ी बंदूक का ट्रिग्गर दब गया और गोली चल गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रेलगाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत

बरसोला रेलवे स्टेशन के निकट रेलगाड़ी की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक के पास से ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। मृतक के शव को नागरिक हस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। रेलवे थाना के जांच अधिकारी विनोद ने बताया कि मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष है जिसके बाएं हाथ पर अंग्रेजी में बिट्टू पी लिखा हुआ है। एक हाथ में धागा तो दूसरे हाथ में कलावा बंधा हुआ है। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487