Logo
हरियाणा के जींद में एक बच्चा खेलते समय सीवर में गिर गया। मृतक के पिता ने संबंधित विभाग व ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Jind: एकलव्य स्टेडियम के नजदीक खेलते समय सीवर में गिर कर डूबने से बच्चे की मौत हो गई। मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि सीवर पर ढक्कन नहीं था। संबंधित विभाग तथा ठेकेदार की लापरवाही के कारण उसके बेटे की मौत हुई है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतक बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

हादसे के समय फेरी लगाने गया था परिवार

नागौर राजस्थान निवासी राजू एकलव्य स्टेडियम के निकट झुग्गी डाल कर परिवार समेत एक सप्ताह से रह रहा है। गत दिवस वह पत्नी के साथ सूखी मेथी बेचने के लिए फेरी लगाने गया हुआ था। झोपड़ी में राजू के तीन छोटे-छोटे बच्चे थे। तीनों बच्चे गेंद के साथ खेल रहे थे। उसी दौरान गेंद सीवर में जा गिरी। राजू का साढे तीन वर्षीय बेटा जयदेव गेंद निकालने के लिए सीवर में झुका तो वह अंदर गिर गया। काफी देर के बाद जयदेव को बेसुध हालत में सीवर से बाहर निकालकर नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत देख पीजीआई रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को जयदेव के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

झोपड़ी से कुछ दूरी पर ही था सीवरेज

मृतक बच्चे के पिता राजू ने बताया कि झोपड़ी से कुछ दूरी पर सीवर है, जिस पर ढक्कन नहीं है। खेलते समय बच्चों की गेंद सीवरेज में गिर गई, जिसमें गिरकर डूबने से उसके साढे़ तीन वर्षीय बेटे की मौत हो गई। राजू ने आरोप लगाया कि संबंधित विभाग तथा ठेकेदार की लापरवाही के कारण उसके बेटे की मौत हुई है। सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी प्रदीप ने बताया कि बालक की सीवर में गिर कर मौत हो गई थी। बालक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

5379487