Logo
जुलाना इलाके में घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म किया गया। साथ ही युवती को पांच साल तक धमकी देकर ब्लैकमेल भी किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Jind : जुलाना इलाके में घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म किया गया। साथ ही युवती को पांच साल तक धमकी देकर ब्लैकमेल भी किया गया। पीड़ित ने आरोपी की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने  पीड़िता की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

आरोपी ने युवती का बनाया अश्लील वीडियो

पीड़िता ने बताया कि गांव बापडोदा दिल्ली निवासी रूपींद्र से उसकी जान पहचान है। 2018 में रूपींद्र उनके गांव में आया हुआ था। वह उनके घर में घुस आया ओर अकलेपन का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी युवक ने दुष्कर्म करते समय उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देकर आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी पिछले पांच साल से उसे ब्लैकमेल करता आ रहा है।

महिला से दंपत्ति ने की अश्लील हरकत

शहर थाना इलाके में घर में घुसकर एक दंपत्ति ने महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए मारपीट की। पीड़िता ने बताया कि गत दिवस उनका पड़ोसी कमल उनके घर में घुस आया और अश्लील हरकत करने लगा। जब उसने शोर मचाया तो आरोपित फरार हो गया। जिस पर वह उसके घर शिकायत देने गई तो कमल तथा उसकी पत्नी ने उसके साथ मारपीट की, जिसमें उसे काफी चोट आई। महिला थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर कमल तथा उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

युवती का अश्लील फोटो बनाकर परिजनों को भेजा

कोसली क्षेत्र के एक गांव में अपने नैनिहाल में रह रही युवती का अश्लील फोटो बनाकर परिवार के दूसरे सदस्य के मोबाइल फोन पर भेज दिया। पीड़िता ने बताया कि हैकर ने सोशल मीडिया से उसका फोटो उठाकर उसे एडिट करते हुए अश्लील फोटो बना दिया। यह फोटो उसके घर के दूसरे मोबाइल नंबर पर भेज दिया। उन्हें आशंका है कि हैकर फोटो को दूसरे नंबरों पर भेजकर उसे बदनाम कर सकता है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

CH Govt hbm ad
5379487