Logo
हरियाणा के नरवाना में पेशी पर आए युवक का अपहरण कर बेरहमी से पिटाई की और घायल कर उकराना रोड पर छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Jind: नरवाना अदालत में पेशी भुगत कर गाड़ी में जा रहे व्यक्ति का गांव डूमरखा कलां के निकट अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने युवक को बेरहमी से पीटा और उकलाना के निकट छोड़ कर फरार हो गए। घायल व्यक्ति को अग्रोहा मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया। सदर थाना नरवाना पुलिस ने घायल के साथी की शिकायत पर एक व्यक्ति को नामजद कर चार-पांच अन्य के खिलाफ अपहरण समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

रुपयों के लेन देन को लेकर अदालत में विचाराधीन है केस

ढाणी गोपाल फतेहबाद निवासी रामेहर ने बताया कि वह गांव के रामकुमार की गाड़ी पर चालक है। रामकुमार का रुपयों के लेनदेन को लेकर नरवाना अदालत में केस विचाराधीन है। गत दिवस रामकुमार की नरवाना अदालत में पेशी थी। वह भी कुछ जानकार लोगों के साथ पेशी पर आया हुआ था। पेशी के दौरान बीरबल नगर नरवाना निवासी विक्रम कुछ युवकों के साथ वहां पर घूम रहा था। खतरे को भांप जज से सुरक्षा भी मांगी। पुलिस उन्हें हरियल चौक तक छोड़ गई। जब वे गाड़ी से ओवरब्रिज के निकट पहुंचे तो विक्रम व उनके साथियों ने उनकी गाड़ी का रास्ता रोक लिया। जिस पर उन्होंने गाड़ी को जींद रोड पर भगा लिया।

गांव डूमरखां कलां के निकट गाड़ी को मारी साइड 

रामेहर ने बताया कि गांव डूमरखां कलां के निकट विक्रम की गाड़ी ने उनकी गाड़ी को साइड मार दी, जिससे उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। हालातों को देख रामकुमार गाड़ी से उतर कर खेतों में भागने लगा। जिस पर विक्रम व उसके साथियों ने उसका पीछा कर पकड़ लिया और अपनी गाड़ी में डाल कर ले गए। रामेहर की सूचना पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने अपहरणकर्ताओं का पीछा किया, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। जिस पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने रामेहर की शिकायत पर विक्रम को नामजद कर चार-पांच अन्य के खिलाफ अपहरण समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।&

मारपीट के बाद देर रात उकलाना छोड़ गए आरोपित

गांव डूमरखा कलां से अपहृत किए गए रामकुमार को आरोपित लिंक मार्गों पर घुमाते रहे। इस दौरान आररोपितों ने रामकुमार के साथ बेरहमी से पिटाई की। फिर देर रात को रामकुमार को घायल हालात में उकलाना छोड़ कर फरार हो गए। राहगीरों के सहयोग से रामकुमार ने सूचना परिजनों तथा पुलिस को दी। जिसे पहले उकलाना अस्पताल ले जाया गया। बाद में मेडिकल कालेज अग्रोहा रेफर कर दिया। सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि अपहृत व्यक्ति की शिकायत पर एक व्यक्ति को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

5379487