Logo
हरियाणा के जींद स्थित एक शिक्षण संस्थान में पीजी कर रही छात्रा के साथ उसके 4 सहपाठियों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Jind: सदर थाना क्षेत्र के शिक्षण संस्थान में पीजी कर रही छात्रा को लिफ्ट देकर आरोपी हिसार ले गए और वहां चार सहपाठियों ने मिलकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा द्वारा विरोध करने पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर चार सहपाठियों के खिलाफ यौन शोषण करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

संस्थान के गेट पर छात्रा कर रही थी वाहन का इंतजार 

शिक्षण संस्थान की छात्रा ने बताया कि वह सदर थाना इलाका के तहत शहर से सटे शिक्षण संस्थान में पीजी कर रही है। 12 दिसंबर को वह संस्थान गेट के बाहर वाहन का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान सहपाठी गांव भकलाना निवासी सुनील ने उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया। जिसके बाद उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया। जब उसे कुछ होश आया तो खुद को हिसार में एक कमरे में बंद पाया। जहां पर उसे काफी समय तक कमरे में रखा गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया। बाद में गांव मदीना निवासी मनोज, गांव हेमंतपुरा भिवानी निवासी साहिल, गांव मनोहरपुर निवासी रोहित ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपितों ने उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया। जब भी वह विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती और जान से मारने की धमकी दी जाती।

यौन शोषण से परेशान होकर छात्रा ने दी पुलिस में शिकायत 

पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपितों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। आरोपितों द्वारा किए जा रहे यौन शोषण से वह परेशान हो गई। जिसके बाद उसने पुलिस के पास पहुंचकर चारों के खिलाफ शिकायत दी। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सुनील, मनोज, साहिल, रोहित के खिलाफ यौन शोषण करने, बंधक बनाने, नशीला पदार्थ देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला थाना की जांच अधिकारी रीना ने बताया कि छात्रा ने चार छात्रों पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

5379487